'जिंदगी बहुत लंबी है जल्द मिलेंगे'...सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन को दिया था मैसेज, देखें वायरल Video

लोग लगातार सिद्धार्थ के साथ बिताये समय को सोशल मीडिया पर तस्वीरें या वीडियोज शेयर कर याद कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां उनके एक चाहने वाले की उनसे न मिल पाने की कसक दिख रही है.

'जिंदगी बहुत लंबी है जल्द मिलेंगे'...सिद्धार्थ शुक्ला ने फैन को दिया था मैसेज, देखें वायरल Video

सिद्धार्थ शुक्ला के वीडियो पर खूूब आ रहे रिएक्शन

नई दिल्ली:

टीवी और फिल्म जगत के उभरते सितारे, युवा अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय इस दुनिया से जाने पर इंडस्ट्री के साथ ही साथ पूरे देश में शोक का माहौल है. अभिनेता की बीते गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. सिद्धार्थ महज 40 साल के थे, इतने कम उम्र में उनका जाना  उनके चाहने वालों के लिए सदमे से कम नहीं है. उन्हें जानने वाले लोग लगातार उनके साथ बिताये समय को सोशल मीडिया पर तस्वीरें या वीडियो शेयर कर याद कर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां उनके एक चाहने वाले की उनसे न मिल पाने की कसक दिख रही है.

मिस्टर बग यूट्यूबर नाम के इंस्टा अकाउंट से ये वीडियो साझा किया गया है. जिसमें सिद्धार्थ कह रहे हैं कि 'सॉरी बग हम मिल नहीं सके. मुझे पता चला कि तुम्हारी बहन की तबीयत ठीक नहीं है, मैं उम्मीद करता हूं कि वो ठीक हो, मेरा प्यार और दुआएं उनके साथ हैं'. इसके बाद सिद्धार्थ जो कहते हैं वो लोग भूल नहीं पा रहे. इस वीडियो में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'भाई लंबी है जिंदगी मिलेंगे फिर से..' सिद्धार्थ बेहद जिंदादिल इंसान थे और रिश्तों को निभाना जानते थे, शायद यहीं कारण है कि उनके फैन्स उन्हें इतना ज्यादा मिस कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ ने कम ही समय में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी. टीवी पर सिद्धार्थ ने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना' के साथ शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पहचान सीरियल ‘बालिका वधू' से मिली. इस सीरियल के साथ ही सिद्धार्थ लोगों के दिलों में बस गए. वहीं एक बार फिर वे चर्चा में तब आए जब वे 'बिग बॉस 13' में नजर आए और इसके साथ ही वे युवाओं के बीच छा गए. सिद्धार्थ ने फिल्म में भी काम किया है, फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में उन्होंने आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ काम किया था. कुछ ही समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' में भी सिद्धार्थ ने काम किया था.