Sidharth Shukla ने धोनी के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, कहा- बहुत प्लेयर और कैप्टन आए लेकिन...

बिग बॉस 13 ( Big Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट (Tweet) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

Sidharth Shukla ने धोनी के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, कहा- बहुत प्लेयर और कैप्टन आए लेकिन...

सिद्दार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने धोनी के रियार्टमेंट पर किया ट्वीट

खास बातें

  • 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी ने लिया संन्यास
  • धोनी के रिटायरमेंट पर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया ट्वीट
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- बहुत प्लेयर और कैप्टन आए और गए लेकिन धोनी
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 ( Big Boss 13) के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट (Tweet) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सिद्धार्थ ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा- बहुत सारे प्लेयर और कैप्टन हैं और होंगे लेकिन धोनी सिर्फ एक है. कोई दूसरा नहीं हो सकता. आपने हमेशा आगे आकर टीम का नेतृत्व किया है. आपने हमेशा टीम को जिताने के लिए खेला है और भारतीय क्रिकेट को एक नया आयाम दिया है. भारतीय क्रिकेट में हमेशा आपकी कमी महसूस होगी. टीम इंडिया में आपके  योगदान के लिए #SDhoni & #Raina को बहुत- बहुत धन्यवाद!

Newsbeep

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर थे. अटकलें लग रही थी कि माही कम से कम टी-20 वर्ल्डकप जरूर खेलेंगे. लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईसीसी को टी-20 वर्ल्डकप स्थगित करना पड़ा, जिसके कारण धोनी ने रिटायरमेंट का फैसला कर लिया है. भले ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया लेकिन आईपीएल खेलते रहेंगे. फैन्स के लिए धोनी का आईपीएल भी खेलना किसी इंटरनेशन मैच से कम नहीं होता है. आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com