सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- किसी के विचार को अपनी सच्चाई नहीं बनने देना चाहिए...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा कि आपके बारे में किसी के विचार को सच्चाई न बनने दें.

सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- किसी के विचार को अपनी सच्चाई नहीं बनने देना चाहिए...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शो में रहते हुए अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा कि आपके बारे में किसी के विचार को सच्चाई न बनने दें. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा कि अपने आप को समझें, अपने महत्व को समझें और कोई भी विचार आपको प्रभावित नहीं कर सकता.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता ने ट्वीट में लिखा, "आपके बारे में किसी के विचार को अपनी सच्चाई नहीं बनने देना चाहिए. अपने आप को समझें, अपने महत्व को समझें और कोई भी विचार आपको प्रभावित नहीं करेगा." बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके लिए प्यार का असली मतलब क्या है. इसपर एक्टर ने कहा कि मेरे हिसाब से प्यार जब होता है, जब इंसान कैसा दिखता है और क्या करता है, इससे कोई मतलब नहीं होता. जब हम किसी को जज करना बंद कर दें और वह जैसा है उसे वैसे स्वीकारें, वह प्यार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में रहते हुए फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने अंदाज से सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में रहते हुए खूब पहचान बनाई. बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता था. शो से निकलने के बाद सिद्धार्थ, शहनाज के साथ भुला दुंगा गाने में भी दिखाई दिए थे. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 से पहले खतरों के खिलाड़ी भी जीत चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.