सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में आ सकते हैं नजर!

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह सलमान खान की (Salman KHan) फिल्म 'राधे' में नजर आ सकते हैं. इस बात को लेकर हाल ही में खुलासा हुआ है.

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में आ सकते हैं नजर!

सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)!

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को मिला सरप्राइज
  • सलमान खान के साथ फिल्म करने पर हुआ खुलासा
  • बिग बॉस 13 के विनर बने थे सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरोट (Radhe: Your Most Wanted Hero) की तैयारी में लगे हुए हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और यह इसी साल ईद पर रिलीज भी होने वाली है. फिल्म को लेकर यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि इसमें 'बिग बॉस 13' के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' से जुड़े एक सूत्र ने इन सभी अटकलों पर रोक लगा दी है और बताया कि फिल्म की शूटिंग 4 से 5 दिनों में खत्म हो जाएगी, ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा नहीं रह पाएंगे. 

सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' का छठे दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) से जुड़े सूत्र ने फिल्म की प्रगति के बारे में इसकी जानकारी देते हुए कहा, "राधे' की शूटिंग चार से पांच दिनों में पूरी हो जाएगी. ऐसे में हम उन्हें शूटिंग में भाग लेने के लिए कैसे कह सकते हैं. इस तरह की कई अफवाहें हैं, जो कि सच नहीं है." सलमान खान की फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला का न दिखाई देना उनके फैंस के लिए थोड़ा दुख देने वाला जरूर है. लेकिन 'बिग बॉस 13' जीतने के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने विश्व स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की बात करें तो उनकी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक्टर के साथ-साथ रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. इस फिल्म को भी दबंग 3 की तरह प्रभू देवा ही डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले सलमान खान ने 'दबंग 3' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था, जिसमें उनके साथ किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.
 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...