टिकटॉक की सिल्क स्मिता ने अपने अंदाज से बरपाया कहर, देखें उनके 5 धांसू Tiktok Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों सिल्क स्मिता (Silk Smitha) की तरह दिखने वाली लड़की तारा आरके (Thara RK) ने अपने अंदाज से कहर बरपा दिया है.

टिकटॉक की सिल्क स्मिता ने अपने अंदाज से बरपाया कहर, देखें उनके 5 धांसू Tiktok Video

टिकटॉक की सिल्क स्मिता (Silk Smitha) का धमाल

नई दिल्ली:

सिल्क स्मिता (Silk Smitha) को साउथ की सेंसेशन कहा जाता था. एक समय ऐसा था जब वो बड़े पर्दे पर आती थीं और कहर बरपा देती थीं. उनकी दीवानगी फैन्स के सिर चढ़कर बोलती थी. वो अपने बिंदास अंदाज के लिए खूब पहचान रखती थीं. सिल्क स्मिता (Silk Smitha) तो फिलहाल दुनिया में अब नहीं है, लेकिन उनके जैसी दिखने वाली एक लड़की ने टिकटॉक (Tiktok) पर धमाल मचाकर रखा हुआ है. इस लड़की का नाम है तारा आरके (Thara RK) और इसे टिकटॉक की सिल्क स्मिता भी कहा जाता है. तारा आरके के कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. इनके वीडियो को देख एक बार फिर सिल्क स्मिता की चर्चा होने लगी है.

@tharar.k

##champibeats##tamilmemes##tiktoktindia##foryourpage##tharark##oldsong

♬ original sound - Hallan

@tharar.k

fav bgm.... ##champibeats##tamilmemes##tiktoktindia##foryou##myownedit##tharark##silksumitha

♬ original sound - tharar.k

तारा आरके (Thara RK), सिल्क स्मिता (Silk Smitha) के अंदाज में वीडियो बनाती हैं और देखते ही देखते यह वायरल हो जाता है. तारा की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. तारा सिल्क स्मिता के गानों और डायलॉग पर एक्टिंग करती हैं, और फैन्स को उनका यह अंदाज भाता भी है. सिल्क स्मिता से तारा का चेहरा इतना मिलता है कि अब फैंस सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर इसके बारे में चर्चा करते हैं

@tharar.k

##duet with @tharar.k thanks for all support...##tharark##silksumitha

♬ original sound - തെന്നൽ__അപ്പു

@tharar.k

##champibeats##tamilmemes##tiktoktindia##foryou##trrending##tharark

♬ original sound - arvindrathinavel

@tharar.k

yekka... yekka.... ##champibeats##tamilmemes##tiktoktindia##foryourpage##trrending##tharark##tamilmuser

♬ original sound - RS JEEVA
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिल्क स्मिता (Silk Smitha) का असली नाम विजयलक्ष्मी वदलापति था. लेकिन 1979 तमिल फिल्म वंदीचक्रम में उन्होंने सिल्क का रोल किया था और इसी फिल्म से उन्हें बतौर स्मिता इंट्रोड्यूस भी किया गया था. इसी के बाद से उनका नाम सिल्क स्मिता पड़ गया. सिल्क स्मिता ने अपने 17 साल के फिल्मी करियर में तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में लगभग 450 फिल्मों में काम किया. लेकिन 35 वर्ष की उम्र में उन्होंने आत्महत्या कर ली. सिल्क स्मिता पर आधारित फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' है जिसमें विद्या बालन ने सिल्क का किरदार निभाया है.