भारत में कोविड-19 संकट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है कि...

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना की है.

भारत में कोविड-19 संकट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- इसका श्रेय पीएम मोदी को जाता है कि...

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने कोरोना संकट के बीच की पीएम मोदी (PM Modi) की सराहना

खास बातें

  • सिमी ग्रेवाल ने कोरोना संकट के बीच की पीएम मोदी की सराहना
  • उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि भारत में स्थिति अच्छे से संभाली गई
  • सिमी ग्रेवाल का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की सराहना की है. अपने ट्वीट में सिमी ग्रेवाल ने लिखा कि मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि भारत ने कोविड-19 (COVID-19) के संकट को बहुत अच्छी तरीके से संभाला है. सिमी ग्रेवाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5000 से ज्यादा हो चुकी है. इसके कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. 

सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए लिखा, "मुझे बहुत गर्व है कि भारत ने कोविड-19 संकट को बहुत अच्छी तरह से संभाला है. इसका पहला क्रेडिट पीएम नरेंद्र मोदी को जाना चाहिए, बाकी देशों से पहले समय पर लॉकडाउन करने के लिए. यूके और स्पेन भी हमें अब फॉलो कर रहे हैं." सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "पृथ्वी पर प्रति मिलियन के हिसाब से संक्रमण की सबसे कम संख्या. सभी सीएम ने इसपर कड़े कदम उठाए हैं. हमारा बीएमसी सटीक और समर्पण के साथ काम करता है. सड़कें साफ हैं और सेनिटाइज्ड हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सिमी सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने इसके अलावा भी कई ट्वीट्स किये है, जिसमें उन्होंने लिखा, "डॉक्टर, नर्स और पुलिस ने इस संकट से लड़ने के लिए काफी मेहनत की. वे युद्ध के मैदान पर हैं. हम अपने घरों में सुरक्षित हैं. हम उनका आभार मानते हैं. भारत हमें गर्व महसूस कराता है." बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 5,734 हो गई है, इसके साथ ही देश में वायरस से अब तक 149 लोगों की मौत भी हो चुकी है.