Simmba Box Office Collection Day 12: 'सिंबा' से रणवीर सिंह की जोरदार दहाड़, 200 करोड़ कमाकर तोड़े ये रिकॉर्ड

Simmba Box Office: बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दमदार फिल्म 'सिंबा' अभी भी सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Simmba Box Office Collection Day 12: 'सिंबा' से रणवीर सिंह की जोरदार दहाड़, 200 करोड़ कमाकर तोड़े ये रिकॉर्ड

Simmba Box Office Collection Day 12: 'सिंबा' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • 'सिंबा' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • दो हफ्ते के भीतर कमाए 200 करोड़
  • रफ्तार अभी भी जारी
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की दमदार फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अभी भी सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. आलम तो यह है कि इस फिल्म ने दो हफ्ते के भीतर 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. बीते दो हफ्ते के भीतर कोई भी 'सिंबा' (Simmba) के टक्कर की फिल्म रिलीज नहीं हुई और इसी का फायदा उन्हें मिला है. एक हफ्ते चार दिन यानी बीते सोमवार तक 'सिंबा' ने 196 करोड़ की कमाई कर ली. 'सिंबा' ने साल 2018 की 200 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection Day 12) करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले 'पद्मावत' और 'संजू' ने 200 करोड़ में शामिल हुई थी. फिलहाल 'सिंबा' (Simmba) फिल्म से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स में शामिल हो गए हैं.

'The Accidental Prime Minister' के अभिनेता अनुपम सहित 14 पर एफआईआर का आदेश

 

बता दें, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा' को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं, लेकिन रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म को देखने का क्रेज कम ही नहीं हो रहा है. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते भी रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक दूसरे हफ्ते की कमाई...शुक्रवार 2.02 करोड़ रु., शनिवार 13.32 करोड़ रु., रविवार 17.49 करोड़ रु., सोमवार 6.16 करोड़ रु. कुलः 196.80 करोड़ रु.. भारत में हुई कमाई.' पिछले दिनों की कमाई को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म मंगलवार को करीब 4 करोड़ रुपए कमाकर 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से छू लिया. इस तरह रणवीर सिंह की ये अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन चुकी है.

देखें ट्रेलर-

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को दे डाली सलाह, बोले- तुम्हें देसी गर्ल...देखें Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की 'सिम्बा (Simmba)' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. 'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'टेम्पर' साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

'सिम्बा' एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की कहानी है जो एक घटना के बाद ईमानदार हन जाता है. रणवीर सिंह ने दिखा दिया है कि वे सोलो हिट भी दे सकते हैं. वैसे भी 2018 में उनकी दो फिल्मों ने 200 करोड़ रु. के आंकड़े को पार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...