Simmba Box Office Collection Day 18: रणवीर सिंह ने तोड़ा शाहरुख खान का पुराना रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

Simmba Box Office Report: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) रोजाना नए रिकॉर्ड तोड़ रही है.

Simmba Box Office Collection Day 18: रणवीर सिंह ने तोड़ा शाहरुख खान का पुराना रिकॉर्ड, कमा डाले इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 18: रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • 'सिंबा' ने की शानदार कमाई
  • तोड़ा शाहरुख का रिकॉर्ड
  • रोहित शेट्टी की एक और ब्लॉकबस्टर
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 18: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) रोजाना नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. पिछले तीन हफ्ते से लगातार बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की यह तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection) किया है. रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सिंबा' हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ही फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) को पीछे छोड़ते हुए मंगलवार को 'सिंबा' ने 227.71 करोड़ रुपए कमाकर नया रिकॉर्ड बनाया.

सोनम कपूर ने विदेशी सिंगर के गाने पर यूं लगाए ठुमके, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

 

शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) ने साल 2013 में 227.13 करोड़ रुपए का लाइफटाइम बिजनेस किया था, जिसे 'सिंबा' ने तोड़ डाला. रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले मात्र 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए. डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए खुशी की बात है कि 'सिंबा' के अलावा 'गोलमाल अगेन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इतना ही समय लिया था. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते भी रफ्तार जारी रही और अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. 'सिंबा' फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़, 7 दिन में 150 करोड़, 10 दिन में 175 करोड़ और 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमाए. 

URI Box Office Collection Day 5: विक्की कौशल की 'उरी' को दर्शकों ने दिया प्यार, दोगुनी कमाई से मचाया धमाल

देखें वीडियो-

इस तरह रणवीर सिंह की ये अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन चुकी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की 'सिम्बा (Simmba)' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. 'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'टेम्पर' साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...