Simmba Box Office Collection Day 19: रणवीर सिंह की 'सिंबा' की नहीं थम रही रफ्तार, तीन हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 20: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) तीन हफ्ते बाद भी करोड़ों में कमा रही है.

Simmba Box Office Collection Day 19: रणवीर सिंह की 'सिंबा' की नहीं थम रही रफ्तार, तीन हफ्ते में कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 20: रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • सुपरहिट हुई रणवीर सिंह की 'सिंबा'
  • पुलिस ऑफिसर का निभाया है रोल
  • अभी भी शानदार कमाई जारी
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 20: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) तीन हफ्ते बाद भी करोड़ों में कमा रही है. फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट होने के बाद अब अपनी नजर 250 करोड़ की तरफ कर ली है. पहले हफ्ते में 150 करोड़ कमाने वाली फिल्म 'सिंबा' को लोग दोबारा भी देखना पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म अभी भी पर्दे पर करोड़ों में कमा रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) के मुताबिक तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़, सोमवार को 2.87 करोड, मंगलवार को 2.29 करोड़, बुधवार को 1.31 करोड़ रुपए कमाए. इस आंकड़े को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को करीब 1 करोड़ कमा सकती है. कुल कमाई 231.31 करोड़ रुपए हो चुकी है.

URI Box Office Collection Day 7: विक्की कौशल की 'उरी' का धमाल, पहले हफ्ते कमा डाले इतने करोड़

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए कमाई कर रही है. एक अनुमान के अनुसार कुल तीन हफ्ते में फिल्म 233 करोड़ रुपए के करीब कमा लेगी. 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की, जो पर्दे पर सुपर-डुपर हिट हो गई. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' फ्लॉप होने का फायदा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' को मिला, लेकिन ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा, यह खुद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी नहीं सोचा होगा.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की यह तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection) किया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सिंबा' हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ही फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) को पीछे छोड़ते हुए सोमवार को 'सिंबा' ने 227.71 करोड़ रुपए कमाकर नया रिकॉर्ड बनाया. शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने साल 2013 में 227.13 करोड़ रुपए का लाइफटाइम बिजनेस किया था, जिसे 'सिंबा' ने तोड़ डाला.

सपना चौधरी के डांस से इम्प्रेस होकर फैन ने कर डाली ऐसी रिक्वेस्ट, खुद को रोक नहीं पाई हरियाणा की छोरी- Video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले मात्र 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए. डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए खुशी की बात है कि 'सिंबा' के अलावा 'गोलमाल अगेन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इतना ही समय लिया था. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते भी रफ्तार जारी रही और अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. 'सिंबा' फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़, 7 दिन में 150 करोड़, 10 दिन में 175 करोड़ और 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमाए. 

 

इस तरह रणवीर सिंह की ये अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन चुकी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की 'सिम्बा (Simmba)' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. 'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'टेम्पर' साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...