Simmba Box Office Collection Day 21: रणवीर सिंह की 'सिंबा' बनी ब्लॉकबस्टर, चौथे हफ्ते भी चौंकाने वाले आंकड़े

Simmba Box Office Report: बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अब अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है.

Simmba Box Office Collection Day 21: रणवीर सिंह की 'सिंबा' बनी ब्लॉकबस्टर, चौथे हफ्ते भी चौंकाने वाले आंकड़े

Simmba Box Office Collection Day 21: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba)

खास बातें

  • 'सिंबा' बनी ब्लॉकबस्टर
  • पुलिस ऑफिसर के रोल में रणवीर सिंह
  • तीसरे हफ्ते कमाए 20 करोड़
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 21: बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अब अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. लगातार तीन हफ्ते से करोड़ों में कमाई करने वाली फिल्म अभी भी कमाई में धीमी ही सही, लेकिन रफ्तार बनाई हुई है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी कि पहले सप्ताह में 'सिंबा' (Simmba) ने 150.81 करोड़, दूसरे सप्ताह में 61.62 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 20.06 करोड़ रुपए कमा लिए है. कुल तीन हफ्ते में 232.49 करोड़ कमा चुकी 'सिंबा' रणवीर सिंह को ब्लॉकबस्टर स्टार भी बना चुकी है. अब उनकी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) पर सबकी नजरें टिकी होंगी. फिलहाल फिल्म अब अपने चौथे हफ्ते में आ गई है और इस हफ्ते भी कमाई करोड़ों में कमा सकती है.

अवार्ड फंक्शन में कुछ इस अंदाज में आईं नजर जाह्ववी कपूर, Video से नजर नहीं हटा पा रहे हैं लोग

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) के लिए ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने बताया कि तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़, सोमवार को 2.87 करोड, मंगलवार को 2.29 करोड़, बुधवार को 1.31 करोड़ और गुरुवार को 1.18 करोड़ रुपए कमाए. इस आंकड़े को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'सिंबा' चौथे हफ्ते करीब 5 करोड़ कमा सकती है.

 

 

'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की, जो पर्दे पर सुपर-डुपर हिट हो गई. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' फ्लॉप होने का फायदा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' को मिला, लेकिन ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा, यह खुद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी नहीं सोचा होगा. डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की यह तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection) किया है. 

शिल्पा शेट्टी ने 15 साल बाद की ऑटो की सवारी, मस्ती भरा Video हुआ वायरल

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सिंबा' हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ही फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) को पीछे छोड़ते हुए 'सिंबा' ने नया रिकॉर्ड बनाया. शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने साल 2013 में 227.13 करोड़ रुपए का लाइफटाइम बिजनेस किया था, जिसे 'सिंबा' ने तोड़ डाला. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले मात्र 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए. डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए खुशी की बात है कि 'सिंबा' के अलावा 'गोलमाल अगेन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इतना ही समय लिया था. 

देखें Video-

इस तरह रणवीर सिंह की ये अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन चुकी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan ) की 'सिम्बा (Simmba)' को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. 'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रु. के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. 'टेम्पर' साउथ की सुपरहिट फिल्म है और इसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...