Simmba Box Office Collection Day 22: रणवीर सिंह की 'सिंबा' का विदेशों मे भी धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Report: 'सिंबा' (Simmba) फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पुलिस ऑफिसर के रोल में दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

Simmba Box Office Collection Day 22: रणवीर सिंह की 'सिंबा' का विदेशों मे भी धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 22: रणवीर सिंह की 'सिंबा' फिल्म

खास बातें

  • 'सिंबा' का विदेशों में भी धमाल
  • रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग
  • 200 करोड़ रुपए कमा चुकी है फिल्म
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 22: 'सिंबा' (Simmba) फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पुलिस ऑफिसर के रोल में दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि अब चौथे हफ्ते में कमाई में रफ्तार कम हो गई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म 240 करोड़ रुपए के आस-पास का नेट कलेक्शन करने में कामयाब हो जाएगी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म कुल तीन हफ्ते में 233 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को 'सिंबा' (Simmba) ने 66 लाख रुपए ही कमाई कर सकी. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म ने ओवरसीज में 91.11 करोड़ रुपए कमा डाले हैं. 

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात,सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की बात

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) अब अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. लगातार तीन हफ्ते से करोड़ों में कमाई करने वाली फिल्म अभी भी कमाई में धीमी ही सही, लेकिन रफ्तार बनाई हुई है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी कि पहले सप्ताह में 'सिंबा' (Simmba) ने 150.81 करोड़, दूसरे सप्ताह में 61.62 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 20.06 करोड़ रुपए कमा लिए है. कुल तीन हफ्ते में 233.15 करोड़ कमा चुकी 'सिंबा' रणवीर सिंह को ब्लॉकबस्टर स्टार भी बना चुकी है. अब उनकी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) पर सबकी नजरें टिकी होंगी. फिलहाल फिल्म अब अपने चौथे हफ्ते में आ गई है और इस हफ्ते भी कमाई करोड़ों में कमा सकती है.

 

सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार...' गाने पर कुछ यूं किया डांस, Video इंटरनेट पर वायरल

'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म 'सिंबा' (Simmba) की, जो पर्दे पर सुपर-डुपर हिट हो गई. शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' फ्लॉप होने का फायदा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' को मिला, लेकिन ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा, यह खुद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी नहीं सोचा होगा. डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की यह तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection) किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...