Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सोमवार को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने करीब 22 करोड़ की कमाई कर डाली है.

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

Simmba Box Office Collection Day 4 : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' ने धमाल मचा दिया है.

खास बातें

  • फिल्म 'सिंबा' ने मचाया धमाल
  • कमाई हुई 100 करोड़ के पार
  • सोमवार को कमाई करीब 22 करोड़ रही 'सिंबा' की कमाई
नई दिल्ली:

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सोमवार को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने करीब 22 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस खबर की जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने दी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) की बॉकिस ऑफिस पर कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच गई है. बॉक्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा आली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ने करीब 115 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म 'सिंबा' को सुपरहिट का दर्जा भी मिल गया है. नए साल के मौके पर पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म और धमाल मचाएगी. 'सिंबा' में पुलिस ऑफिसर बने रणवीर सिंह का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. फिल्म सिंबा ने रविवार को भी जमकर कमाई की थी. इस फिल्म ने रविवार को 31 करोड़ की कमाई की थी. 

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'सिंबा' (Simmba) ने चार दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इससे पता चलता है कि लोग इस फिल्म को कितना पसंद कर रहे हैं.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपने ऊपर सक्सेसफुल एक्टर का ठप्पा भी लगवा लिया. रणवीर सिंह की यह साल की दूसरी फिल्म है, जो सुपरहिट साबित हुई दिख रही है. पहले दिन फिल्म ने 20.72 करोड़ रुपए कमाकर अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' से 19 करोड़ रुपए का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था. फिल्म 'सिंबा' में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया है.

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की 'सिंबा' (Simmba) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) का भी कैमियो रोल है, जिसमें वह 'सिंघम' का किरदार निभाते हुए नजर आए. फिल्म में सरप्राइज एलिमेंट होने की वजह से दर्शकों को क्लाइमेक्स ज्यादा पसंद भी आई.  फिल्म 'सिंबा' का बजट करीब 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है. कुल मिलाकर इ फिल्म ने धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...