NDTV Khabar

माधवन ने छोड़ी रोहित शेट्टी की 'सिम्बा', बोले- अच्छा मौका हाथ से निकल गया...

आर. माधवन ऐसे सधे हुए एक्टर हैं जो बहुत चुनी हुई फिल्में ही करते हैं. अब माधवन को अपनी चोट की वजह से ऐसा फैसला लेना पड़ रहा है, जिससे उनके फैन्स जरूर निराश हो सकते हैं.

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
माधवन ने छोड़ी रोहित शेट्टी की 'सिम्बा', बोले- अच्छा मौका हाथ से निकल गया...

आर. माधवन

खास बातें

  1. 'विक्रम वेधा' रही 2017 की बड़ी हिट
  2. पुलिस अफसर के रोल में थे
  3. 'सिम्बा' में निगेटिव किरदार में आ सकते थे नजर
नई दिल्ली: आर. माधवन ऐसे सधे हुए एक्टर हैं जो बहुत चुनी हुई फिल्में ही करते हैं. अब माधवन को अपनी चोट की वजह से ऐसा फैसला लेना पड़ रहा है, जिससे उनके फैन्स जरूर निराश हो सकते हैं. माधवन का कहना है कि चोट लगने की वजह से वे रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. पिछले हफ्ते माधवन की कंधे की सर्जरी हुई थी और इसके बाद वह स्वस्थ होने की प्रक्रिया में हैं, जिस वजह से उन्हें नवदीप सिंह की एक्शन दृश्यों से भरपूर ऐतिहासिक फिल्म को भी छोड़ना पड़ा था. अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो माधन को 'सिम्बा' को में निगेटिव रोल में नजर आना था. 

Hichki Box Office Collection Day 3: हिट हुई रानी मुखर्जी की 'हिचकी', 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

माधवन ने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों, मैं अपने बेटे की तरह ही रोहित शेट्टी और उनकी फिल्मों का बड़ा फैन हूं. इस बात से हम दोनों का दिल टूट गया है कि अपनी चोट की वजह से मैं इस फिल्म में काम नहीं कर पाऊंगा. मैं अभी रिकवर कर रहा हूं लेकिन एक बहुत अच्छा मौका हाथ से निकल गया है."
 
शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा बैली डांस थम गई वरुण धवन की सांसें, वीडियो हो रहा वायरल

टिप्पणियां
माधवन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'बनेगी अपनी बात (1996)' से की थी. माधवन 'सी हॉक' जैसी सीरियल में भी नजर आए और काफी पॉपुलर हुए. लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने पहचान मणिरत्नम की फिल्म 'अलईपयुते' से हासिल की. उनका साउथ में सफल फिल्मी करियर रहा है, और 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल 'विक्रम वेधा' में भी वे लीड रोल में थे, और पुलिस अफसर का किरदार निभाया है. फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपती गैंगस्टर के रोल में हैं. फिल्म विक्रम बेताल के कॉन्सेप्ट पर आधारित है. जल्द ही बॉलीवुड में इसका रीमेक देखने को मिलेगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement