NDTV Khabar

अदनान सामी के ट्वीट पर हंगामा, लिखा- शराब इस्‍लामिक देश पाकिस्‍तान में खुले तौर पर मिलती है जैसे भारत में बीफ...

अदनान सामी (Adnan Sami) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रखा है. अदनान सामी ने इस ट्वीट में भारत और पाकिस्तान को लेकर बातें कही हैं, और इस वजह से सोशल मीडिया पर उनको काफी तीखे रिएक्शंस का भी सामना करना पड़ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अदनान सामी के ट्वीट पर हंगामा, लिखा- शराब इस्‍लामिक देश पाकिस्‍तान में खुले तौर पर मिलती है जैसे भारत में बीफ...

अदनान सामी (Adnan Sami) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अदनान सामी ने किया ट्वीट
  2. अदनान सामी ने पाकिस्तान को लेकर कही ये बात
  3. अब भारतीय नागरिक हैं अदनान
नई दिल्ली:

सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रखा है. अदनान सामी (Adnan Sami) ने इस ट्वीट में भारत और पाकिस्तान को लेकर बातें कही हैं, और इस वजह से सोशल मीडिया पर उनको काफी तीखे रिएक्शंस का भी सामना करना पड़ रहा है. मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने इस ट्वीट (Tweet) में भारत में बीफ और पाकिस्तान में शराब खुले तौर पर मिलने की बात कही है. हालांकि अदनान सामी (Adnan Sami) ने पाकिस्तान को लेकर तंज कसा है, और उन्हें इसके लिए कई फॉलोअर्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है.


अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में पोस्ट की फोटो तो विराट कोहली का यूं आया कमेंट

अदनान सामी (Adnan Sami) ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर लिखा हैः 'एक चीज तो मुझे पूरी तरह साफ हैः भारत में बीफ  खुले तौर पर मिलता है...बिल्कुल उसी तरह जैसे इस्लामिक देश पाकिस्तान में शराब मिलती है.' अदनान सामी के इस ट्वीट को लेकर उन्हें तरह-तरह के रिएक्शंस का सामना करना पड़ रहा है.

टिप्पणियां

क्या दीपिका पादुकोण बनने वाली हैं मम्मी, अर्जुन कपूर ने किया इशारा...

मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) ने 2016 में भारतीय नागरिकता ली थी, और तभी से वे भारत में रह रहे हैं. अदनान सामी का जन्म 15 अगस्त को हुआ था. अदनान इससे पहले पाकिस्तान के नागरिक थे. अदनान सामी का जन्म ब्रिटेन में हुआ था. अदनान सामी अपनी बेहतरीन गायकी की वजह से खास पहचान रखते हैं, वे प्राइवेट एल्बम के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी आवाज दे चुके हैं. 
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement