दलेर मेहंदी को लॉकडाउन में लोगों के घर से बाहर आने पर आया गुस्सा, चीन और फ्रांस का उदाहरण देकर बोले- आ बैल मुझे मार...

सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का एक वीडियो यूट्यूब पर खूूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह सड़कों पर उतर रहे लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं.

दलेर मेहंदी को लॉकडाउन में लोगों के घर से बाहर आने पर आया गुस्सा, चीन और फ्रांस का उदाहरण देकर बोले- आ बैल मुझे मार...

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • लॉकडाउन के बाद सड़कों पर उतरे लोग
  • दलेर मेहंदी ने लोगों से की अपील
  • वीडियो में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Lockdown) के संकट से जहां पूरी दुनिया जूझ रही हैं, वहीं भारत में भी 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी स्कूलों, कॉलेजों, दफ्तरों और पब्लिक प्लेसों को भी बंद कर दिया गया है. इसके बावजूद भी लोग अपनी जान दांव पर लगाकर सड़कों पर उतर रहे हैं. अब हाल ही में सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने पीएम मोदी (PM Modi) के इस 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) को सफल करने के लिए जनता से अपील की है. दलेर मेहंदी  (Daler Mehndi Video) का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है.


इस वीडियो में सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) जनता से अपील करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वह लोगों के बाहर निकलने पर चीन, इटली और फ्रांस का भी उदाहरण दे रहे हैं. वीडियो में दलेर मेहंदी कह रहे हैं, "मैं आप सबसे ये गुजारिश करना चाहता हूं कि जो इस वक्त देश का माहौल है, बहुत सारे लोगों ने आपसे रिक्वेस्ट की है कि दूरी बनाकर रखें. लेकिन आप इसे सीरियसली ले नहीं रहे हैं, आपने मजाक समझ रखा है. आप इतने समझदार हैं कि आपने ये भी देखा है कि इटली, चीन और फ्रांस किस तरह से इससे जूझ रहा है."

वीडियो में दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) आगे कह रहे हैं, "इसका इलाज अभी है नहीं, अगर आएग उसको भी देर लगेगी, तब तक आप निपट चुके होंगे. तो कृप्या घर से बाहर ना निकले और आ बैल मुझे मार, आप खुद ही चाहते हैं कि मौत को बुलाना. ये ऐसी बीमारी है कि इससे एक बीमार होगा तो सबको लगेगी. इसलिए आप घर में रहे." दलेर मेहंदी के इस वीडियो को उनके यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com