नेहा कक्कड़ ने धीमे-धीमे सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया Video

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. एक बार फिर उनका (Neha Kakkar) वीडियो वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने धीमे-धीमे सॉन्ग पर किया ऐसा डांस, वायरल हो गया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. एक बार फिर उनका  (Neha Kakkar)  वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग धीमे धीमे (Dheme Dheme) पर डांस किया है. नेहा (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को टिक टॉक पर बनाया है. इस वीडियो में वो धीमे-धीमे सॉन्ग की न सिर्फ लिप्सिंग कर रहे हैं बल्कि साथ ही डांस भी कर रही हैं. नेहा (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे सिर्फ चार घंटों के भीतर 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

'Article 15' Trailer: आयुष्मान खुराना को आया गुस्सा, बोले- इंसाफ की भीख मत मांगो...

दादा वीरू देवगन की प्रार्थना सभा में फूट-फूटकर रोने लगीं पोती न्यासा, अजय देवगन ने यूं संभाला- Photo हुईं वायरल

इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने तैयार किया है. नेहा ने अपने वीडियो में टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को टैग भी किया है. जिस पर टोनी ने रिप्लाइ करते हुए लिखा है कि अब धीमे धीमे (Dheme Dheme) गाना हिट होगा.  बता दें कि टोनी कक्कड़ के इस गाने में मॉडल नेहा शर्मा भी हैं. यूथ के बीच इस गाने को पसंद किया जा रहा है. 

अमित शाह को गृह मंत्रालय मिलने पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, लिखा- बुरे दिन...

बॉलीवुड एक्टर ने अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर और सुशांत सिंह राजपूत का उड़ाया मजाक, बोले- इनके पास बैठ जाओ तो...

बता दें कि बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...