फेसबुक लाइव में नाबालिग से 'KISS विवाद' के बाद पापोन ने शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' छोड़ा

पापोन ने अपने खिलाफ एक नाबालिग लड़की को अनैतिक तरीके से चूमने का आरोप लगने के बाद रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' से बतौर जज हटने का फैसला किया है.

फेसबुक लाइव में नाबालिग से  'KISS विवाद' के बाद पापोन ने शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' छोड़ा

नाबालिग को किस करते पापोन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विवाद के बाद पापोन ने शो को छोड़ा.
  • पापोन ने ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी.
  • जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक नजर नहीं आएंगे.
नई दिल्ली:

फेसबुक लाइव के दौरान बच्ची से किस करने के विवादों में घिरे सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस इंडिया किड्स' में बतौर जज नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन ने आखिरकार शो को अलविदा कह दिया. पापोन के नाम से मशहूर गायक अंगारग महंता ने अपने खिलाफ एक नाबालिग लड़की को अनैतिक तरीके से चूमने का आरोप लगने के बाद रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया किड्स' से बतौर जज हटने का फैसला किया है. पापोन ने शनिवार को ट्वीट किया, "अब जब मैं अपने ज्यादातर पेशेवर दायित्वों को निभाने के लिए मानसिक रूप से ठीक नहीं हूं तो मैं इस कार्यक्रम से बतौर जज इस्तीफा देता हूं, जब तक मेरे ऊपर गलत तरीके से थोपा गया मामला पूरी तरह निपट नहीं जाता और जांच पूरी नहीं हो जाती."

पापोन मामला में एनसीपीसीआर जांच करेगा, कहीं चैनल ने कोई चूक तो नहीं की

उन्होंने कहा, "मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, अंत में सच सामने आएगा. मेरी निजता का सम्मान करने के लिए मैं सबकी सराहना करूंगा." बता दें कि इसी सप्ताह एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें एक टीवी शो में पापोन को एक नाबालिग प्रतिभागी लड़की के होंठों पर चूमते हुए दिखाया गया था. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने शुक्रवार को पापोन और चैनल, दोनों को समन भेज दिया.

इस घटना के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है. कुछ लोग गायक का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि अचानक, परिस्थितिवश, बिना किसी दुर्भावना के, प्यार, आकर्षण, स्थिति कोई भी हो लेकिन यह दुख की बात है कि पापोन वाली घटना घटी. यह एक सतर्क करने वाली घटना है कि किसी को हद पार नहीं करनी चाहिए. 

फेसबुक लाइव में पापोन ने नाबालिग को किया किस, वायरल वीडियो के बाद शिकायत दर्ज

'मोह मोह के धागे' गीत गाने वाली गायिका मोनाली ठाकुर ने पापोन के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा, "मैं कल से एक आदमी के प्यार को गलत तरीके से पेश किए जाने की बातें सुन रही हूं. मैं एक लड़की हूं और आदमी के कामुक मनोभाव समझती हूं. कृपया एक बच्ची के लिए उसे छोड़ दो."
(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com