NDTV Khabar

सिंगर Tony Kakkar ने अपनी बहनों नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ लेकर दिया बड़ा बयान

गायक और संगीतकार टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का कहना है कि उनकी और उनकी दो बहनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है.

181 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगर Tony Kakkar ने अपनी बहनों नेहा कक्कड़ और सोनू कक्कड़ लेकर दिया बड़ा बयान

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  1. टोनी कक्कड़ ने बहनों के साथ अपने संबंधों पर बात की
  2. बोले- नेहा व सोनू को प्रतिद्वंद्वी नहीं मानता
  3. मेरा सफर अभी शुरू हुआ है: टोनी कक्कड़
नई दिल्ली:

गायक और संगीतकार टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का कहना है कि उनकी और उनकी दो बहनों नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है.आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में टोनी ने बहनों के साथ अपने संबंधों पर बात की और बताया कि कैसे वे उतार-चढ़ाव के समय में लगातार एक-दूसरे का समर्थन करते हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने कहा, "सोनू दी, नेहा और मैं तीन शरीर और एक आत्मा की तरह हैं. हम एक-दूसरे को प्रतिद्वंद्वी के रूप में नहीं देखते. मुझे पता है कि वे मुझसे अधिक प्रसिद्ध हैं और मेरा सफर अभी शुरू हुआ है लेकिन मैंने कभी उनकी लोकप्रियता से असुरक्षित महसूस नहीं किया."  उन्होंने कहा, "हम एक दूसरे की बहुत मदद करते हैं और मैं उनकी लोकप्रियता का लाभ उठाने की कोशिश नहीं करता." 

'नागिन 3' की तीनों एक्ट्रेस का धमाकेदार डांस, स्टेज पर जमकर लगाए ठुमके...देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

कक्कड़ भाई-बहनों की संगीतमय यात्रा बचपन में ही शुरू हो गई थी. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने पुरानी यादें ताजा करते हुए बताया कि कैसे वे दिल्ली में भजन, कीर्तर्नो में एक साथ मिलकर प्रस्तुति दिया करते थे. उन्होंने कहा, "मैं छह साल की उम्र से गानों की रचना कर रहा हूं. हम (नेहा, सोनू और टोनी) दिल्ली में भजनों पर एक साथ प्रस्तुति देते थे. सोनू दी और नेहा गाते थे जबकि मैं उनके लिए गाने लिखता था और संगीत रचना करता था. उस समय मैं पीछे रहता था." 

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) की लोकप्रियता ने टोनी को उद्योग में अपना नाम स्थापित करने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित किया.  टोनी कई सिंगल गीतों 'अंखियां', 'कार में म्युजिक बजा' और 'लोरी सुना' के लिए काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी 'कोका कोला' गीत के लिए काफी प्रशंसा की जा रही है. इस गीत को उन्होंने 2018 में बनाया था जिसे कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म 'लुका छुपी' में रीक्रिएट किया गया. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement