स्मृति ईरानी ने करण जौहर पर लगाया आरोप, बोलीं-वजन बढ़ाने के लिए उनका हैम्पर जिम्मेदार

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने पुराने समय की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह काफी पतली नजर आ रही हैं.

स्मृति ईरानी ने करण जौहर पर लगाया आरोप, बोलीं-वजन बढ़ाने के लिए उनका हैम्पर जिम्मेदार

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने पुराने समय की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह काफी पतली नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) द्वारा दिए गए हैम्पर को वजन बढ़ाने का जिम्मेदार ठहराया. पूर्व अभिनेत्री और साक्षी तंवर सालों पहले करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में नजर आई थीं. यह चैट शो अपने सेलिब्रिटी मेहमानों, उनके बेबाक बयानों और हैम्पर के लिए प्रसिद्ध है.

रघुबीर यादव की पत्नी का आरोप, उनके पति और संजय मिश्रा की पत्नी के रहे हैं संबंध, बेटा भी है

गुरुवार को स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए एक पुरानी तस्वीर साझा की. पुरानी तस्वीर में वह स्मृति ईरानी और करण जौहर (Karan Johar) के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं.

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के पाउट की ओर इशारा करते हुए लिखा है, "पाउट एमआईए. पुराने दौर के वक्त ली गई तस्वीरों में मुस्कुराते हुए करण जौहर. पी.एस. पर गौर कीजिए, आप कितने पतले थे..वजन बढ़ाने में उस हैम्पर का ही दोष है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com