स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

नेताओं को डांस करते हुए तो आपने कई मौकों पर देखा होगा लेकिन कभी कबार ही ऐसे खुशनुमा वीडियो सामने आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड हो रहा है.

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर गिद्दा करते हुए

खास बातें

  • स्मृति ईरानी ने हरसिमरत संग किया गिद्दा
  • सांसद हरसिमरत कौर ने पोस्ट किया वीडियो
  • एनडीए की कई महिला सांसद भी थीं मौजूद
नई दिल्ली:

नेताओं को डांस करते हुए तो आपने कई मौकों पर देखा होगा लेकिन कभी कबार ही ऐसे खुशनुमा वीडियो सामने आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्रेंड हो रहा है जिसमें केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) और हरसिमरत कौर (Harsimrat Kaur) पंजाबी डांस करते नजर आ रहे हैं. मौका था लंच का जिसके लिए कुछ महिला सांसद एक साथ एकत्रित हुईं. अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया है. हरसिमरत कौर के अलावा भारतीय जनता पार्टी की महिला सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व सांसद किरण खेर भी साथ में मौजूद थीं. सभी ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर गिद्दा किया. यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो काफी वायरल हो गया.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग पोस्ट की रोमांटिक फोटो, कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन...

 

 

महिला सांसद हरसिमरत कौर, स्मृति ईरानी और किरण खेर के अलावा लंच के दौरान अपना दल पार्टी की सांसद अनुप्रिया पटेल, डीएमके पार्टी की कनिमोझी और एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले भी साथ में मौजूद रहीं. हरसिमरत कौर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''जिंदगी ने कल दोपहर हम पर अपना जादू चलाया, जब एक नियमित दोपहर के भोजन के वक्त बचपन की याद दिलाई.'' इस वीडियो को 56 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि 6 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया. यूजर ने इस वीडियो पर अपने कमेंट भी किया.

Thackeray Box Office: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खूब बटोरी वाहवाही, अब तक कमा डाले इतने करोड़

एक यूजर ने लिखा, 'नारी शक्ति.. देश की शक्ति..' तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गर्व से हम कहेंगे कि ये है लोकतांत्रिक और अतुल्यनीय भारत'. इसमें सबसे खास बात तो यह है कि स्मृति ईरानी और हरसिमरत कौर ने तेजी से गिद्दा करते हुए देखा गया, जो लोगों को काफी पसंद आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...