NDTV Khabar

भाभी करीना कपूर के बाद सोहा अली खान ने शेयर किया अपनी बेटी का पहला फोटो

सोहा ने 29 सिंतबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्‍म दिया है. सोहा के पति कुणाल खेमू, 'महानवमी' पर हुए बेटी के जन्‍म से बेहद खुश हैं और उन्‍होंने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ साझा की थी.

1178 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाभी करीना कपूर के बाद सोहा अली खान ने शेयर किया अपनी बेटी का पहला फोटो

खास बातें

  1. हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं सोहा अली खान
  2. सोहा ने अपनी बेटा का पहला फोटो सोशल मीडिया पर किया शेयर
  3. कुणाल खेमू जल्‍द ही 'गोलमाल अगेन' में आने वाले हैं नजर
नई दिल्‍ली: सोहा अली खान और कुणाल खेमू हाल ही में एक बेटी की माता-पिता बने हैं, जिसकी खबर खुद कुणााल खेमू ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैन्‍स के साथ साझा की. कुणाल खेमू जल्‍द ही आने वाली फिल्‍म 'गोलमाल' में नजर आने वाले हैं और इस बीच वह जमकर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. लेकिन अपने इस बिजी शेड्यूल में भी पहली बार पापा बने कुणाल ने अपनी बेटी के साथ खेलने का समय निकाल ही लिया है. सोहा अली खान ने बुधवार को अपने पति और बेटी का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में कुणाल बड़े ध्‍यान से अपनी बेटी को पकड़े हुए हैं. बता दें कि सोहा ने पहली बार अपनी बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया है.

यह भी पढ़ें:  सोहा अली खान बनीं मां, कुणाल खेमू ने कहा 'शुभ दिन' आई बेटी...
 
 

Bliss

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


यह भी पढ़ें: सोहा अली खान के 39वें जन्मदिन पर पति कुणाल खेमू ने शेयर की यह रोमांटिक फोटो

बता दें कि सोहा ने 29 सिंतबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में बेटी को जन्‍म दिया है. सोहा के पति कुणाल खेमू, 'महानवमी' पर हुए बेटी के जन्‍म से बेहद खुश हैं और उन्‍होंने अपनी यह खुशी सोशल मीडिया पर फैन्‍स के साथ साझा की थी. कुणाल ने ट्वीट कर लिखा, 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है. सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है. हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं.'
 

यह भी पढ़ें: बुआ की बर्थडे पार्टी में पापा की गोद में बैठे दिखे तैमूर, सैफ हाफ पैंट तो करीना कूल टी-शर्ट में पहुंचीं

'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी सोहा ने 25 जनवरी, 2015 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी की थी. इनकी मुलाकात साल 2009 में फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई थी. तील साल डेट और फिर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद, इन्होंने जनवरी 2015 में शादी की. बता दें कि कुणाल खेमू जल्‍द ही फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' में नजर आने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement