सलमान के भाई सोहेल खान नए लुक में लगे बेहद कूल, वायरल हुआ Video

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान के भाई सोहेल खान नए लुक में लगे बेहद कूल, वायरल हुआ Video

सोहेल खान का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान के छोटे भाई और फिल्ममेकर सोहेल खान (Sohail Khan) सोशल मीडिया पर तो ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन जब भी उनकी तस्वीर या वीडियो पोस्ट होते हैं तुरंत वायरल हो जाते हैं. सोहेल खान अब अपने नए लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपनी खुद की फोटो तो शेयर नहीं की है लेकिन फैन्स पेज से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोहेल खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और बाल्ड लुक में दिख रहे हैं. वीडियो को वुम्पला ने शेयर किया है.

सोहेल खान (Sohail Khan) के इस वीडियो को पोस्ट कर बताया गया है कि वो बांद्रा में अपनी बहन अर्पिता खान के घर जा रहे थे. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनके नए लुक को कैमरे में कैद कर लिया. सोहेल खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि सोहेल खान ने बतौर फिल्म निर्माता फिल्म औजार से अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में कई सफल फिल्में देकर उन्होंने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोहेल खान (Sohail Khan) ने बतौर एक्टर भी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था. इस फिल्म में समीरा रेड्डी और संजय दत्त ने भी काम किया था. सोहेल खान की पहली हिट फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' थी. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे. सोहेल की प्रमुख फिल्मों में डरना मना है, अनुभव, लकीर, कृष्णा कॉटेज, फाइट क्लब, आर्यन, सलाम-ए-इश्क, हैलो, हीरोज और टीम शामिल है.