सोना महापात्रा ने सोनू निगम पर ट्वीट कर साधा निशाना, बोलीं- इन्होंने अनु मलिक का बचाव किया था और अब ये...

सोनू निगम (Sonu Nigam) पर बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिंगर को फटकार लगाई है. सोना महापात्रा ने ट्वीट में कहा कि क्या किसी को परवाह है कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था.

सोना महापात्रा ने सोनू निगम पर ट्वीट कर साधा निशाना, बोलीं- इन्होंने अनु मलिक का बचाव किया था और अब ये...

सोनू निगम (Sonu Nigam) पर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने किया पलटवार

खास बातें

  • सोना महापात्रा ने साधा सोनू निगम पर निशाना
  • सिंगर ने कहा कि मीटू के दौरान इन्होंने अनु मलिक का बचाव किया था
  • सोना महापात्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सिंगिंग की दुनिया में मौजूद म्यूजिक माफिया के बारे में बात की थी. इसके साथ ही सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी निशाना साधा था. हाल ही में सोनू निगम को लेकर बलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सिंगर को फटकार लगाई है. सोना महापात्रा ने ट्वीट में कहा कि क्या किसी को परवाह है कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था. 

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में सोना महापात्रा ने सोनू निगम (Sonu Nigam) पर निशाना साधते हुए लिखा, "क्या किसी ने इस बात पर ध्यान दिया कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था और अब वे एक और मामले पर ये दावा कर रहे हैं कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है? क्या हम सच में इस उद्योग को बेहतर बनाना चाहते हैं." बता दें कि मीटू मामले को लेकर सोना महापात्रा ने अनु मलिक को इंडियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी, जिसपर बाद में सोनू निगम ने उनका बचाव किया था.

बता दें कि सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो पोस्ट कर बॉलीवुड के सिंगर्स के बार में बातें की थी और बिना नाम लिए कई कई लोगों पर निशाना साधा था. उनका कहना है कि कल को म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आप बुरी खबर सुन सकते हैं. क्योंकि आज-कल सिंगर्स बहुत परेशान हैं. इसके साथ ही सोनू निगम ने कहा था कि आज एक एक्टर मरा है, कल आप किसी सिंगर के बारे में ऐसा सुन सकते हैं या किसी कंपोजर या संगीतकार के बारे में सुन सकते हैं. फिल्मों से बड़ा है म्यूजिक माफिया. आज कल का माहौल बहुत खराब है. बिजनेस करना ठीक है, लेकिन इस तरह रूल करना ठीक नहीं है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com