NDTV Khabar

'हैप्पी भाग जाएगी' की सीक्वल में डायना पेंटी के साथ हैप्पीनेस फैलाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

'हैप्पी भाग जाएगी' की सीक्वल में आपको डबल हैप्पी का डोज देखने को मिलेगा. इस बार डायना पेंटी के साथ हैप्पी के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हैप्पी भाग जाएगी' की सीक्वल में डायना पेंटी के साथ हैप्पीनेस फैलाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' में सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री

खास बातें

  1. 'हैप्पी भाग जाएगी' की सीक्वल फिल्म अनाउंस
  2. डायना पेंटी के साथ हैप्पी का किरदार निभाएंगी सोनाक्षी सिन्हा
  3. पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी आएंगे नजर
नई दिल्ली: साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' ने आपको जमकर हंसाया होगा. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने इसकी सीक्वल फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' अनाउंस कर दी है. फिल्म में अभय देओल, जिम्मी शेरगिल और अली फजल होंगे यह नहीं इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन इतना कन्फर्म हैं कि सीक्वल में आपको डबल हैप्पी का डोज देखने को मिलेगा. इस बार डायना पेंटी के साथ हैप्पी के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी.

पढ़ें: डायना पेंटी को नहीं थी फिल्म साइन करने की जल्दी, बिना किसी दबाव के चुनना चाहती थीं फिल्म

इरोज नाओ ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के सीक्वल का अनाउंसमेंट हुआ, इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ डायना पेंटी नजर आ रही हैं. कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी की हैप्पी से मुलाकात" ध्यान से देखें तो तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने हैप्पी प्रिंटेड टी-शर्ट पहन रखी है.
 
 

Happy days are here again! @aanandlrai @aslisona #MudassarAziz #HappyBhagJayegiReturns #HBJR

A post shared by Diana Penty (@dianapenty) on

एक्ट्रेस डायना पेंटी द्वारा साझा की गई एक अन्य फोटो में उनके और सोनाक्षी के अलावा प्रोड्यूसर आनंद एल राय और डायरेक्टर मुदस्सर अजीज भी नजर आ रहे हैं.

पढ़ें: 'हैप्पी भाग जाएगी' के निर्माताओं की पहली पसंद अभय देओल नहीं थे, वह थे यह पाकिस्तानी एक्टर

टिप्पणियां
फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी नजर आएंगे. इसकी जानकारी खुद उन्होंने कुछ दिनों पहले ट्विटर पर दी थी. गौरतलब है कि, 'हैप्पी भाग जाएगी' की कहानी डायना पेंटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शादी से भागकर सीधे पाकिस्तान पहुंच जाती हैं. फिल्म में उनके ओपजिट तीन हीरो नजर आए, पहले जिम्मी शेरगिल जिसके साथ शादी होने से पहले वे भाग जाती हैं, दूसरे अली फजल जिससे हैप्पी शादी करना चाहती हैं और तीसरे अभय देओल जो हैप्पी को पसंद करते हैं.

VIDEO: टीम 'जुड़वां 2' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement