Sonakshi Sinha भी छुट्टियों के लिए पहुंच गई हैं मालदीव, समुद्र किनारे की फोटो की शेयर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मालदीव में छुट्टियों पर चली गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मालदीव की कुछ फोटो शेयर की हैं...

Sonakshi Sinha भी छुट्टियों के लिए पहुंच गई हैं मालदीव, समुद्र किनारे की फोटो की शेयर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की Beach Photos हुईं वायरल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं मालदीव
  • छुट्टियों में यूं इंजॉय करती आईं नजर
  • वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मालदीव में छुट्टियों पर चली गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मालदीव की कुछ फोटो शेयर की हैं जिनमें वह समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं. इन दिनों रकुल प्रीत सिंह भी अपनी फैमिली के साथ मालदीव में इंजॉय कर रही हैं. इस तरह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और फैन्स के जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इन फोटो को शेयर करते हुए खुद आयलैंड गर्ल बताया तो है वहीं दूसरी फोटो में बताया है कि उन्हें पानी में बहुत खुशी मिलती है. इस तरह सोनाक्षी सिन्हा की इन फोटो को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है, कमेंट के साथ ही फोटो पर लाइक जमकर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था, और सलमान खान के साथ उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है. सोनाक्षी की अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.