सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू की वेब सीरीज 'फॉलेन' की शूटिंग, बोलीं- लॉकडाउन के बाद सेट पर पहला दिन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रविवार को कहा कि उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू की वेब सीरीज 'फॉलेन' की शूटिंग, बोलीं- लॉकडाउन के बाद सेट पर पहला दिन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रविवार को कहा कि उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सीरीज के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. इस सीरीज का निर्देशन फिल्मकार रीमा कागती कर रही हैं. बताया जाता है कि सीरीज का नाम "फॉलेन" है और इसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के कारण रुक गई थी. इस सीरीज को इस साल के शुरू में आना था. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इंस्टाग्राम पर दक्षिण मुंबई में कार्यक्रम के सेट की "स्टोरिज" शेयर की हैं.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने Emiway Bantai के गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन, देखें Video

o5sap10g

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा: "अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video की मेरी सीरीज के लिए मैंने आज शूटिंग शुरू की. लॉकडाउन के बाद आज सेट पर मेरा पहला दिन है. आपको बता नहीं सकती हूं कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं." एक अन्य "स्टोरी" में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी वेनिटी वैन के अंदर का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके टीम के साथी हैं. उन्होंने मास्क और दस्ताने पहने हुए हैं. उन्होंने कहा, "हे मेरे भगवान, मैं सेट पर वापस आ गई हूं."

तैमूर अली खान ने हाथों पर बनवाया टैटू, बर्थडे के मौके पर वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की वेबसीरीज "फॉलेन" में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं. इस सीरीज से सिन्हा डीजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है जो कि डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी. सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान के साथ उनकी फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है.