HBD Sonakshi Sinha: सलमान खान ने शत्रुघ्न सिन्हा बन पूछा 'श्याम कहां है', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब- देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Happy Birthday Sonakshi Sinha) के जन्मदिन पर ही उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं.

HBD Sonakshi Sinha: सलमान खान ने शत्रुघ्न सिन्हा बन पूछा 'श्याम कहां है', तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब- देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बनीं मीना कुमारी तो सलमान खान (Salman Khan) शत्रुघ्न सिन्हा

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर वायरल हुआ पुराना वीडियो
  • एक्ट्रेस बनीं मीना कुमारी तो सलमान खान बने शत्रुघ्न सिन्हा
  • सलमान खान और सोनाक्षी की जोड़ी ने मचाया धमाल
नई दिल्‍ली:

HBD Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने फिल्मी दुनिया में अपने अंदाज से खूब धमाल मचाया है. आज उनका 33वां जन्मदिन है, जिसे लेकर उन्हें फैंस से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Happy Birthday Sonakshi Sinha) के जन्मदिन पर ही उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने पापा शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि यह वीडियो भी उनके पिछले जन्मदिन का है. इस वीडियो में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का अंदाज देखने लायक है. वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वे इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो पुराना है, जो कि एक्ट्रेस के बर्थडे पर बनाया गया था. दोनों कलाकारों के इस वीडियो को फिल्मी ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें जहां सलमान खान शत्रुघ्न सिन्हा का डायलॉग बोलते हैं तो वहीं सोनाक्षी एक्ट्रेस का डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से ही बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह दबंग के बाकी 2 पार्ट में भी सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. 

Waiting for the #Lockdown to get over like...

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो इन दिनों वह अपने पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. एक्टर लॉकडाउन के कारण फार्महाउस पर फंसे हुए हैं, जहां उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस, यूलिया वंतुर, उनकी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी रह रहे हैं. इससे इतर एक्टर जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है.