NDTV Khabar

बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा के पास 7 हिट भी नहीं!

'दंबग' जैसी सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा की अब तक 15 फिल्में रिलीज हो चुकी है. उनकी 16वीं फिल्म 'इत्तेफाक' 3 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी.

624 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा के पास 7 हिट भी नहीं!

फिल्म 'नूर' के सीन में सोनाक्षी.

खास बातें

  1. फिल्म इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा के 7 साल पूरे
  2. 'दबंग', 'राउड़ी राठौड़', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग-2', 'हॉलिडे' रही हिट
  3. 'बुलेट राजा', 'एक्शन जैक्शन', 'फोर्स 2', 'तेवर', 'अकीरा' ने किया निराश
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे कर लिए हैं. लेकिन स्टार डॉटर होने के बावजूद सोनाक्षी के पास 7 सुपरहिट फिल्में भी नहीं है. साल 2010 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान स्टारर सुपरहिट फिल्म 'दबंग' से की. इसके बाद सोनाक्षी की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राउडी राठौड़' में जमी, जो हिट साबित हुई. इन दोनों फिल्मों के अलावा सोनाक्षी की 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग 2' और 'हॉलीडे' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.

2013 में आई सोनाक्षी की फिल्म 'लूटेरा' को क्रिटिक्स ने पंसद किया, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. 'बुलेट राजा', 'एक्शन जैक्शन', 'फोर्स 2', 'तेवर', 'अकीरा' जैसी फिल्मों ने दर्शकों पर निराश किया. सोनाक्षी और रजनीकांत स्टारर 'लिंगा' भी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

यह भी पढ़ें: 'लखनऊ सेंट्रल' की स्क्रीनिंग पर सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं सचिन तेंदुलकर की बेटी, देखें PHOTOS​

बॉलीवुड में 7 साल का सफर पूरा कर चुकीं सोनाक्षी का कहना है कि फैन्स से मिले प्यार और स्नेह के कारण उन्हें लगता है कि वह आने वाले सात दशकों तक फिल्म उद्योग का हिस्सा बनी रह सकती हैं. दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने रविवार को ट्विटर पर सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का आभार व्यक्त किया.
  सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, "दबंग के सात साल यानी सोनाक्षी के सात साल. इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का धन्यवाद." यह भी पढ़ेंः KRK से ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनोट की बहन: सुनाई खरी-खोटी, शक्ल का उड़ाया मजाक

टिप्पणियां
'राउडी राठौर' की अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों का भी आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. आपने मुझे अहसास कराया कि मैं 70 साल तक और अभिनय कर सकती हूं. सोनाक्षी के सात साल."
 

सोनाक्षी फिलहाल हिंदी सिनेमा में अपनी 16वीं फिल्म 'इत्तेफाक' के लिए तैयार हैं. यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एटंरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 1969 की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म 'नूर' में नजर आई थीं....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement