NDTV Khabar

Sonakshi Sinha ने कुछ ऐसा कर लिया कबूल, जिसे सुन खौल सकता है इस Ex-Couple का खून!

नेहा धूपिया के शो 'Vogue BFFs' में सोनाक्षी सिन्हा ने आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रिलेशनशिप से जुड़े खुलासे किए हैं.

742 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonakshi Sinha ने कुछ ऐसा कर लिया कबूल, जिसे सुन खौल सकता है इस Ex-Couple का खून!

Vogue Bffs में सोनाक्षी सिन्हा ने खोले बॉलीवुड के राज़

खास बातें

  1. Vogue BFFs में मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंचीं सोनाक्षी
  2. मनीष ने आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'
  3. सोनाक्षी ने किया कन्फर्म- हो चुका है आलिया-सिद्धार्थ का ब्रेकअप
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कहने से बचते हैं. खासतौर पर अपनी लव-लाइफ को मीडिया की नजरों से बचाकर रखते हैं. क्योंकि बॉलीवुड में लव और ब्रेकअप इतनी तेजी से होता है कि कोई भी अपने बारे में खुलकर बात नहीं करता. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुन इंडस्ट्री के एक्स कपल का खून खौल सकता है! हम बात कर रहे हैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की, जिन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपनी रिलेशनशिप को नहीं कबूला है.

सोनाक्षी सिन्हा की ये बात अजय देवगन को कर सकती है नाराज, इस फिल्म को बताया Worst
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी अपने बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के शो Vogue BFFs के सेट पर पहुंचे. होस्ट नेहा ने मनीष से पूछा कि साल 2018 का सबसे बड़ा हुकअप किनके बीच होगा. जवाब में उन्होंने आलिया और रणबीर कपूर का नाम लिया, जो कि आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार साथ काम करेंगे. अगला सवाल नेहा ने सोनाक्षी से पूछा कि साल 2018 का सबसे बड़ा ब्रेकअप किस कपल का है. जवाब में सोनाक्षी ने आलिया और सिद्धार्थ का नाम लिया. इसके बाद नेहा ने झट से कहा कि पहली बार आलिया सिड के रिलेशनशिप को कबूलने के लिए शुक्रिया, क्योंकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. (पूरा एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें)

टिप्पणियां
सोनाक्षी-मनीष मल्होत्रा ने दिए अटपटे सवालों के जवाब, आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'!
 
alia sidharth

आलिया और सिद्धार्थ फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'कपूर एंड सन्‍स' में साथ नजर आ चुके हैं.


बता दें, आलिया और सिड ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जोड़ी फिल्म 'कपूर एंड सन्स (2016)' में नजर आई. सेट पर इनके रिलेशनशिप की बातें हुई, हालांकि दोनों ने ही इस मुद्दे पर चुप्पी साधते हुए कभी अफेयर की पुष्टी नहीं की. 2017 के आखिर में इनके ब्रेकअप की अफवाहें उड़ी और अब फाइनली सोनाक्षी सिन्हा ने एक्सेप्ट किया कि दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं.

VIDEO: फिल्म 'वैलकम टू न्यूयॉर्क' में नजर आएंगी सोनाक्षी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement