सोनाक्षी सिन्हा ने क्रिसमस पर यूनिक अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने क्रिसमस के मौके पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा ने क्रिसमस पर यूनिक अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया वीडियो
  • क्रिसमस पर सोनाक्षी सिन्हा ने किया डांस
  • सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म 'फॉलेन' जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने क्रिसमस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा-  ''क्रिसमस आ गया है. मैंने अपना पसंद बना लिया है... आपने क्या सोचा? आगे सोनाक्षी लिखती हैं- Merry Christmas. सोनाक्षी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी पहली फिल्म के बाद से ही अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी के फॉलोअर्स की संख्या 18 लाख से ज्यादा है. हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी आने वाली फिल्म "फॉलेन" को लेकर जानकारी दी थी. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि यह फिल्म 'अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की वेबसीरीज "फॉलेन" में गुलशन देवय्या, विजय वर्मा और सोहन शाह भी हैं. इस सीरीज से सिन्हा डीजिटल मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है जो कि डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी. सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान के साथ उनकी फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है.