सोनाक्षी सिन्हा ने कहा ट्विटर को अलविदा, बोलीं- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बीते दिन अपना ट्विटर एकाउंट डिएक्टिवेट कर ट्विटर को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा ट्विटर को अलविदा, बोलीं- आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्विटर को कहा अलविदा

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर को कहा अलविदा
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि आग लगे बस्ती में, हम अपनी मस्ती में...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. बीच में एक्ट्रेस 'रामायण' (Ramayan) से जुड़े एक सवाल पर अपने जवाब को लेकर काफी चर्चा में थीं. इससे इतर सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिन अपना ट्विटर एकाउंट डिएक्टिवेट कर ट्विटर को अलविदा कह दिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. अपनी पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि मानसिक स्वास्थ्य की रक्षा के लिए पहला कदम यह है कि नकारात्मकता से दूर रहें. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. एक्ट्रेस ने ट्विटर एकाउंट को डिएक्टिवेट करने की जानकारी देते हुए लिखा, "अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने की दिशा में सबसे पहला कदम है खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना. ट्विटर इन दिनों कुछ ऐसा ही बन चुका है. इसलिए मैं अपना एकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं. बाय. शांति में रहो." सोनाक्षी सिन्हा ने अचानक उठाए इस कदम की कुछ खास जानकारी नहीं दी. वहीं, अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आग लगे बस्ती में, मैं अपनी में, बाय ट्विटर."

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को 'रामायण' विवाद के बाद से ही काफी ट्रोल किया जा रहा था. इसके साथ ही उन्हें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद परिवारवाद को लेकर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म दबंग 3 में नजर आई थीं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. बता दें कि दबंग की तीनों सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने अहम भूमिका अदा की है. खास बात तो यह है कि दबंग 1 के जरिए ही एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com