सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव पहुंचकर बीच पर यूं किया एंजॉय, Video में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीच पर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव पहुंचकर बीच पर यूं किया एंजॉय, Video में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मालदीव पहुंचकर बीच पर किया एंजॉय

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव पहुंचकर किया एंजॉय
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
  • बीच पर एंजॉय करती हुई नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. एक्ट्रेस मालदीव में रहते हुए भी अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बीच पर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा का अंदाज देख फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा का यह वीडियो फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने वीडियो में हैट लगाए और ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक वाकई देखने लायक है. वीडियो के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. फोटो में सोनाक्षी सिन्हा बीच पर लहरों के बीच एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने ब्रेकफास्ट से जुड़े वीडियो भी शेयर की हैं, जिसमें वह बीच पर ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सोनाक्षी सिन्हा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और सलमान खान के साथ उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है. सोनाक्षी की अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.