अक्षय कुमार कर रहे थे बातचीत तभी सोनाक्षी सिन्हा ने दे दिया धक्का, फिर हुआ ऐसा...देखें Video

'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के प्रमोशन करने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार कर रहे थे बातचीत तभी सोनाक्षी सिन्हा ने दे दिया धक्का, फिर हुआ ऐसा...देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के एक हाथ से चित हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अक्षय कुमार को दिया धक्का
  • सोनाक्षी सिन्हा के एक हाथ से अक्षय कुमार जमीन पर हुए चित
  • सोनाभी सिन्हा का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और विद्या बालन समेत 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने में लगी है. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के प्रमोशन करने के दौरान का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के समय सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धक्का देकर कुर्सी से नीचे गिरा दिया. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  के इस काम पर जहां मिशन मंगल की टीम चौंक गई तो वहीं खुद 'दबंग गर्ल' (Sonakshi Sinha) हंसते-हंसते लोट-पोट हो गईं. 

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, कहा- कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और...

इस वीडियो को खुद 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धक्का देना एक प्रैंक था. वीडियो में मिशन मंगल की को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया कि यह सब पहले से प्लान था. तापसी पन्नू ने बताया कि अक्षय ने सोनाक्षी से यह सब करने के लिए कहा था, जिससे यहां बैठे बाकी लोग डर जाएं. 

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार का रॉकेट छत से गिरा नीचे, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी. फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार है. हालांकि 'मिशन मंगल' के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...