NDTV Khabar

'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने खोला राज, कहा - परिवार वाले मेरे लिए ऐसा लड़का चाहते हैं जो...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर एक शो के दौरान कुछ खुलासे किये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग' गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने खोला राज, कहा - परिवार वाले मेरे लिए ऐसा लड़का चाहते हैं जो...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने लाइफ पार्टनर को लेकर खोले राज

खास बातें

  1. सोनाक्षी सिन्हा ने लाइफ पार्टनर को लेकर खोला राज
  2. दबंग गर्ल ने बताई परिवार वालों की ख्वाहिशें
  3. सोनाक्षी सिन्हा 'खानदानी शफाखाना' के जरिए मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपनी फिल्म 'खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana)' के जरिए सिनेमाहॉल में धमाल मचाने वाली हैं. उनकी इस फिल्म में बादशाह भी अपना धमाल मचाते नजर आएंगे. फिल्मों से दूर हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर एक शो के दौरान कुछ खुलासे किये हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने जूम टीवी पर आने वाले 'बाय इनवाइट ओनली' के सेट पर बातचीत के दौरान यह भी बताया है कि उनके परिवार को सोनाक्षी के लिए कैसा लड़का चाहिए. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का अपने लाइफ पार्टनर को लेकर किया गया खुलासा न केवल चौंकाने वाला है, बल्कि उन्हें सुर्खियों में भी खींच लाया है. 

Super 30 Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन की फिल्म की धाकड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़


दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी सुशील लड़के को डेट करूं. हालांकि इस बात पर सोनाक्षी का मानना है कि ऐसे किसी लड़के का बॉलीवुड में मिलना काफी मुश्किल है. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा से उनकी डेटिंग और रिलेशन के बारे में भी सवाल किये गये. इस पर उन्होंने कहा, 'मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया है और दुनिया को इस बात का पता नहीं है.' पिछले रिलेशन को लेकर सोनाक्षी की यह बात काफी हद तक लोगों को चौंकाने वाली थी. हालांकि, इंटर्व्यू के दौरान सोनाक्षी ने उस लड़के का नाम जाहिर नहीं किया. 

मलाइका अरोड़ा ने 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर ढाया कहर, जबरदस्त लुक और डांस से खींचा सबका ध्यान, देखें Photos

I got it from my mama!!! #HappyMothersDay

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इसके अलावा अपने होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में बात करते हुए दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) ने कहा, 'अगर मेरा पार्टनर मुझे किसी भी तरह धोखा देगा तो वह अगला दिन देखने के लिए जिंदा नहीं बचेगा.' 


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) शिल्पी दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म  'खानदानी शफाखाना (Khandani Shafakhana)' से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक युवा पंजाबी लड़की के रोल में नजर आएंगी. सोनाक्षी सिन्हा के अलावा फिल्म में वरुण शर्मा और बादशाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 2 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने अपने पहले गाने कोका से भी लोगों का खूब दिल जीता था. 

टिप्पणियां

(इनपुट: आईएएनएस)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement