Sonakshi Sinha ने पूल किनारे रेड आउटफिट में दिया पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पूल किनारे रेड आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Sonakshi Sinha ने पूल किनारे रेड आउटफिट में दिया पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने पूल किनारे रेड आउटफिट में दिया पोज

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने पूल किनारे दिया पोज
  • रेड आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में छुट्टियां बिता रही थीं, जिसकी फोटो और वीडियो शेयर कर वह अपने फैंस से भी जुड़ी हुई थीं. मालदीव में सोनाक्षी सिन्हा का ग्लैमरस स्टाइल वाकई में देखने लायक था. उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह पूल किनारे रेड आउटफिट में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस से भी खूब प्यार मिल रहा है. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस फोटो पर अब तक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फोटो को लेकर लोग उनकी तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने मालदीव की अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जब भी मैं मालदीव को छोड़ती हूं, मेरा दिल का एक टुकड़ा वहीं रह जाता है, जब तक हम दोबारा न मिलें." सोनाक्षी सिन्हा ने इसके अलावा कुछ फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है, जिसमें उनका लुक वाकई देखने लायक है. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने मालदीव की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें वह बीच पर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने लोगों को करारा जवाब देने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सोनाक्षी सिन्हा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और सलमान खान के साथ उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है. सोनाक्षी की अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.