Sonakshi Sinha ने Dabangg 3 को लेकर दिया बयान, बोलीं- इस वक्त फिल्म से ज्यादा जरूरी CAA...

'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक बयान आया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

Sonakshi Sinha ने Dabangg 3 को लेकर दिया बयान, बोलीं- इस वक्त फिल्म से ज्यादा जरूरी CAA...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 'दबंग 3' (Dabangg 3) पर दिया बड़ा बयान

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ने दबंग 3 पर दिया बयान
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लिए 'दबंग 3' से ज्यादा महत्वपूर्ण...
  • नागरिकता संशोधन कानून पर भी एक्ट्रेस ने साझा किये विचार
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और फिल्म तीन दिन में लगभग 81 करोड़ रुपये भी कमा चुकी है. 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा ने 'रज्जो' का किरदार निभाया है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की यह फिल्म न सिर्फ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसने खूब कमाई की. हाल ही में 'दबंग 3' को लेकर सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान आया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग 3' के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी फिल्म से ज्यादा नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का मुद्दा जरूरी है. इस मुद्दे पर पूरा देश एकजुट हो गया है. 

Sara Ali Khan के डांस Video ने बटोरी सुर्खियां, माधुरी दीक्षित के गाने पर झूमकर नाचती आईं नजर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा कि इस वक्त जब नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है, वह चर्चा 'दबंग 3' के ओपनिंग डे की कमाई से ज्यादा महत्वपूर्ण है. एक्ट्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून पर हो रहे प्रदर्शन का हवाला देते हुए कहा, "हम सब जानते हैं कि पूरे देश में क्या हो रहा है. मेरा मानना है कि लोग जानते हैं कि क्या महत्वपूर्ण है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं. इस वक्त पूरा देश इस मुद्दे (सीएए प्रदर्शन) पर एकजुट है और यह मुद्दा फिल्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है."

रणबीर कपूर जबरदस्त अंदाज में खेल रहे थे फुटबॉल, तभी लग गई चोट और फिर...देखें Video

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये कमाए, जबकि रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को यह आंकड़ा 24.75 करोड़ रुपये का रहा. इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के साथ एक्ट्रेस साईं मांजरेकर, किच्चा सुदीप और अरबाज खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को प्रभू देवा ने डायरेक्ट किया था, जबकि इसकी कहानी खुद भाईजान ने लिखी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...