Sonakshi Sinha का फूटा गुस्सा, बोलीं- प्रतिष्ठित लोगों को बनावटी नहीं वास्तविक रूप में रहना चाहिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का मानना है कि प्रतिष्ठित लोगों के लिए जरूरी है कि वे अपने वास्तविक रूप सामने रखें क्योंकि लोग उन्हें पसंद करते हैं.

Sonakshi Sinha का फूटा गुस्सा, बोलीं- प्रतिष्ठित लोगों को बनावटी नहीं वास्तविक रूप में रहना चाहिए

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का मानना है कि प्रतिष्ठित लोगों के लिए जरूरी है कि वे अपने वास्तविक रूप सामने रखें क्योंकि लोग उन्हें पसंद करते हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कहा कि जब वह बाहर जाती हैं या लोगों से मुखातिब होती हैं तो वह खुद को बनावटी पेश करने में विश्वास नहीं करतीं क्योंकि बनावटीपन किसी को भी कहीं नहीं ले जाता.

समुद्र में मस्ती कर रही थीं सुष्मिता सेन, तभी हुआ कुछ ऐसा, देखें वायरल Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने पीटीआई-भाषा से कहा, "वास्तविक बने रहना बेहद महत्वपूर्ण है खासकर तब जब आप लोगों को प्रभावित करने की स्थिति में हों. वास्तविकता को जीवित रखना बेहद महत्वपूर्ण है. बनावटीपन जीवन में आपको कहीं नहीं ले जाता."

अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो केआरके ने यूं दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कहा, "मेरा वास्तविक रूप ही मेरे और प्रशंसकों के बीच एक सीधा संबंध स्थापित करता है. मैं सोशल मीडिया या दूसरे तरीकों से लोगों के रूबरू हो रही होती हूं तो मैं वास्तविक रहना पसंद करती हूं और यहां तक कि जब मैं कुछ पोस्ट कर रही होती हूं, तो मैं इसे खुद करना पसंद करती हूं, मुझे असली बनना पसंद है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)