NDTV Khabar

दंबग 3: कुछ इस अंदाज में नजर आएंगी इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की 'रज्जो', सोनाक्षी ने शेयर की फोटो

Dabangg 3: सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा (Prabhu Deva) कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दंबग 3: कुछ इस अंदाज में नजर आएंगी इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की 'रज्जो', सोनाक्षी ने शेयर की फोटो

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा (Prabhu Deva) कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Khan)हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट हैं. फिल्म में वो चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जों का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के  महेश्वर में की जा रही है. ये वो जगह है जहां सलमा-अरबाज और सोहेल के पिता के पिता यानी की दादा नौकरी किया करते थे. 

पापा शत्रुघ्न सिन्हा की बात करते हुए इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हां, कहा-मैं बहुत लकी


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने दबंग 3 (Dabangg 3) में रज्जों के लुक की एक झलक दिखाई है. उन्होंने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि रज्जों इज बैक, रज्जो वापिस आ चुकी है. दबंग से लेकर दबंग 3 तक... यह घर जैसा अहसास है. शूटिंग का पहला दिन, मुझे अपनी शुभकामनाएं दें. 

BJP छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी बोलीं- उम्मीद है अब...

बच्ची के इस डांस को देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं, मंच पर चढ़कर लगाए ठुमके , देखें Video

टिप्पणियां

10 साल बाद सलमान (Salman Khan) और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) एक साथ किसी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म वान्टेड (Wanted) में काम किया था, जोकि साल 2009 में रिलीज हुई थी. हाल ही में दबंग 3 (Dabang 3) की शूटिंग की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए हैं. एक वीडियो में सलमान खान (Salman khan) डांस करते देखे जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज के लिए 31 दिसबंर की तारीख तय की गई है.   

Video: जब सेना के जवानों से मिलने पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement