सोनाक्षी सिन्हा 'रामायण' से जुड़ी गलती पर अभी तक होती हैं ट्रोल, तो आध्यात्मिक गुरु ने दी एक्ट्रेस को यह सलाह

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को 'रामायण' (Ramayan) से जुड़ी गलती को लेकर ट्रोल किया जाता है. इस बात को लेकर श्री श्री रविशंकर ने उन्हें कुछ सलाह दी है.

सोनाक्षी सिन्हा 'रामायण' से जुड़ी गलती पर अभी तक होती हैं ट्रोल, तो आध्यात्मिक गुरु ने दी एक्ट्रेस को यह सलाह

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को 'रामायण' से जुड़े प्रश्न पर किया जाता है ट्रोल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा को रामायण से जुड़ी गलती पर किया जाता है ट्रोल
  • एक्ट्रेस को आध्यात्मिक गुरू ने दी सलाह
  • रामायण से जुड़े प्रश्न का जवाब नहीं दे पाई थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) 'रामायण' (Ramayan) से जुड़े प्रश्न का जवाब न देने पाने को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. इतना ही नहीं, इस चीज के लिए एक्ट्रेस को अभी तक ट्रोल किया जाता है. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आध्यात्मिक गुरू और 'आर्ट ऑफ लिविंग' के फाउंडर श्री श्री रविशंकर से बातचीत की, जिसपर आध्यात्मिक गुरू ने उन्हें ट्रोल्स को नजरअंदाज करने की सलाह दी. सोनाक्षी सिन्हा ने श्री श्री रविशंकर से बातचीत के दौरान बताया कि लोग उस एक गलती को लेकर अभी भी मुझे ट्रोल करते हैं, जो कि बहुत दिल तोड़ने वाला है.

आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर (Shri Shri Ravishankar) से बातचीत के दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 'कौन बनेगा करोड़पति' से जुड़ा किस्सा साझा किया. उन्होंने कहा, "मैंने रुमा देवी नाम की एक कंटेस्टेंट के साथ शो में हिस्सा लिया था. हमसे संजीवनी बूटी पर एक सवाल किया गया, जिसे लेकर मैं और रुमा देवी दोनों ही ब्लैंक हो गए. ईमानदारी से यह मेरे लिए थोड़ा परेशान करने वाला है, क्योंकि हम रामायण को देखते हुए और पढ़ते हुए बड़े हुए हैं. लेकिन इस चीज को काफी समय हो गया, और उस वक्त हम दोनों ही ब्लैंक हो गए. तब से अब तक 5 से 6 महीने हो चुके हैं और यह दिल तोड़ने वाला है कि लोग उस एक गलती के लिए मुझे अभी तक ट्रोल करते हैं."

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इस परेशानी पर श्री श्री रविशंकर (Shri Shri Ravishankar) ने उन्हें ट्रोल्स को गंभीरता से न लेने की सलाह दी और एक्ट्रेस से कहा कि लोग अक्सर दूसरों की गलतियां ढूंढने के कोशिश करते हैं. ऐसे में उन्हें यह सकारात्मक तौर पर लेना चाहिए कि वे केवल एक ही गलती के लिए उन्हें परेशान कर रहे हैं, उससे ज्यादा के लिए नहीं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म 'दबंग 3' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com