Sonakshi Sinha ने समुद्र में लगाया गोता और लगीं मछलियों के साथ तैरने, देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव में हैं और समुद्र तथा हसीन नजारों का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं. अब उन्होंने एक शानदार वीडियो शेयर किया है.

Sonakshi Sinha ने समुद्र में लगाया गोता और लगीं मछलियों के साथ तैरने, देखें Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों मालदीव में हैं और समुद्र तथा हसीन नजारों का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी मालदीव वेकेशंस के बारे में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लगातार अपडेट दे रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र में बहुत ही मजे के साथ तैर रही हैं. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को गोता लगाते हुए देखा जा सकता है और इसके अलाव इस वीडियो (Video) में खूबसूरत और प्यारी सी लाइफ को भी देखा जा सकता है. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने समुद्र में गोते वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मैं कहती हूं कि मैं पानी बेहद खुश हूं तो इसके मायने हैं.' सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने इसको लाइक भी किया है. इस तरह सोनाक्षी सिन्हा का अंदाज खूब सराहा जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान के साथ उनकी फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है. सोनाक्षी की अगली फिल्म अजय देवगन और संजय दत्त के साथ 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' है. फिल्म को अभिषेक दूधैया ने डायरेक्ट किया है, और फिल्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी.