फिल्ममेकर ने सोनाक्षी सिन्हा की शूटिंग करते हुए Photo की शेयर, तो एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से कर दी शिकायत

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शूट करते हुए फोटो की शेयर, तो एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब.

फिल्ममेकर ने सोनाक्षी सिन्हा की शूटिंग करते हुए Photo की शेयर, तो एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से कर दी शिकायत

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के ट्वीट का दिया जवाब

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री के ट्वीट का दिया करारा जवाब
  • विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोनाक्षी की फोटो की थी शेयर
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश इस समय लॉकडाउन (Lockdwon) में हैं. लॉकडाउन के दौरान स्कूल, कॉलेज और ऑफिसों समेत पब्लिक जगहों को भी बंद कर दिया गया है. पुलिस सख्ती से इस लॉकडाउन को निभाने की कोशिश कर रही है. वहीं, हाल ही में फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि इस समय में कौन शूट करता है? विवेक रंजन अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Twitter) ने भी करारा जवाब दिया है. 

Newsbeep

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) के सवाल का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस को भी टैग कर दिया. एक्ट्रेस ने लिखा, "एक्सक्यूज मी मुंबई पुलिस और उद्धव ठाकरे ऑफिस, इस समय में लोगों को रूमर्स और झूठी खबरे फैलाने को रोकने की क्या प्रक्रिया है? जिम्मेदार नागरिक के नाते पूछ रही हूं. घर बैठकर, सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रही हूं और शूट नहीं कर रही."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, देश में 21 दिनों का लॉकडाउन खत्म होने का केवल एक ही दिन बचा है, वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ रहे आंकड़ों को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लॉकडाउन (Lockdown) आगे बढ़ जाएगा. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे देश को एक बार फिर संबोधित करेंगे.