NDTV Khabar

पापा शत्रुघ्न सिन्हा की बात करते हुए इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हां, कहा-मैं बहुत लकी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ बॉन्डिंग की बात की.     

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पापा शत्रुघ्न सिन्हा की बात करते हुए इमोशनल हुईं सोनाक्षी सिन्हां, कहा-मैं बहुत लकी

सुपर डांसर चैप्टर 3 में पहुंची Sonakshi Sinha

नई दिल्ली:

Sonakhsi Sinha:यह सही कहा गया है कि एक बेटी अपने पिता के साथ जो रिश्ता साझा करती है वह वास्तव में बहुत खास होता है. कोई भी इंसान अपने जीवन में कितना भी प्यार और सौहार्द्र दे, लेकिन पिता की जगह कोई नहीं ले सकता. सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer Chapter 3) के हालिया स्पेशल एपिसोड में, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ भारतीय सिनेमा की दो सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसज सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपनी फिल्म कलंक (Kalank) का प्रचार करते और अपनी विद्यमान उपस्थिति के साथ मंच पर आग लगाते देखा गया. इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ बॉन्डिंग की बात की.    

an6f0hg

Sonakshi Sinha, Alia Bhatt, Varun Dhawan

BJP छोड़ कांग्रेस ज्वाइन करने की तैयारी में शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी सोनाक्षी बोलीं- उम्मीद है अब...


शूटिंग के दौरान, एक प्रतियोगी, सिलीगुड़ी के 10 लाव के अवस्था थापा (Awastha Thapa) और उनके सुपर गुरु आर्यन पात्रा (Aryan Patra) ने एक शानदार प्रदर्शन दिया और जजों को अच्छी तरह से प्रभावित किया. तभी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) को पता चला कि नन्हीं अवस्था सेना में तैनात अपने पिता को कितना याद करती हैं.  पिता के प्यार के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “लड़कियां अपने पिता से ज्यादा जुड़ी होती हैं। बेटियों के सामने पिता आमतौर पर ज्यादा बहस नहीं कर सकते, मुझे यकीन है कि अवस्था को डिफ़ॉल्ट रूप से अपने पिता से प्यार मिलता होगा, वास्तव में अवस्था, तुम, मैं, आलिया और सभी लड़कियां जो काम करती हैं और अपने सपनों को फॉलो करती हैं, वे बहुत लकी हैं क्योंकि हमारे पास न केवल सहायक माएं हैं, बल्कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें अपने पिता का प्रोत्साहन भी मिला है. 

बच्ची के इस डांस को देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं, मंच पर चढ़कर लगाए ठुमके , देखें Video

टिप्पणियां

अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वे हमें कुछ भी करने से नहीं रोकते. इस दुनिया में बहुत सारी लड़कियां हैं, जिन्हें अपने सपनों को हासिल करने से रोक दिया जाता है, लेकिन हम सहायक पिता पाकर बहुत धन्य हैं.  मुझे कभी भी अपने भाइयों से कमतर महसूस नहीं कराया गया. मैं बहुत विशेषाधिकार प्राप्त हूं.  मुझे उम्मीद है कि एक दिन सभी लड़कियां इस तरह महसूस करेंगी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement