सोनाक्षी सिन्हा 'बुलबुल तरंग' में आएंगी नजर, सच्ची घटना से प्रेरित होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) निर्देशक श्री नारायण सिंह की फिल्म में मुख्य किरदार अदा करने जा रही हैं जिसका अंतरिम नाम 'बुलबुल तरंग' (Bulbul Tarang)  रखा गया है.

सोनाक्षी सिन्हा 'बुलबुल तरंग' में आएंगी नजर, सच्ची घटना से प्रेरित होगी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) निर्देशक श्री नारायण सिंह की फिल्म में मुख्य किरदार अदा करने जा रही हैं जिसका अंतरिम नाम 'बुलबुल तरंग' (Bulbul Tarang)  रखा गया है. सिंह की पुरानी फिल्मों ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा', बत्ती गुल मीटर चालू (2018) की तरह यह फिल्म भी सच्ची घटना से प्रेरित होगी. फिल्म की टीम से जुड़े एक सूत्र ने  कहा, "फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) मुख्य भूमिका में हैं. इसमें राज बब्बर भी हैं. ताहिर राज भसीन भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. यह भारत की सामाजिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म होगी और पुराने जमाने के रीति-रिवाज के बारे में होगी."

सलमान खान से देशभर के एग्जिबिटर्स ने लगाई मदद की गुहार, 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करें भाईजान

पहली बार सिंह और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) साथ काम करेंगे. फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू होगी. सोनाक्षी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में अजय देवगन भी हैं और यह डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

अक्षय, आमिर और सलमान सहित कई बड़े सितारों की फिल्म इस साल हो सकती है रिलीज, जानें फिल्मों के नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 2010 में 'दबंग' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. सलमान खान के साथ उनकी फिल्म सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म भी 'दबंग 3' है.