कोरोनावायरस से जंग के लिए दान ना देने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने भी Tweet कर दिया मुंहतोड़ जवाब...

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कोरोनावायरस (Coronaviurs Pandemic) के खिलाफ जंग में अपना सहयोग ना देने के लिए ट्रोल हो गईं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसका ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

कोरोनावायरस से जंग के लिए दान ना देने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने भी Tweet कर दिया मुंहतोड़ जवाब...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हुईं ट्रोल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा ट्विटर पर हुईं ट्रोल
  • एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
  • दान ना देने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronaviru) को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हालांकि, कुछ सितारे पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में दान ना देने के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कोरोनावायरस (Coronaviurs Pandemic) के खिलाफ जंग में अपना सहयोग ना देने के लिए ट्रोल हो गईं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसका ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.


दरअसल, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, "एक मिनट का मौन उन लोगों के लिए जो ये सोचते हैं कि अगर अनाउंस नहीं किया तो सहयोग नहीं दिया. नेकी कर दरिया में डाल, सुना तो होगा? कुछ लोग सच में इसे फॉलो करते हैं. अब शांत हो जाओ और अपने इस समय को कुछ अच्छा करने में लगाओ. अनाउंस करना या नहीं करना सबकी अपनी व्यक्तिगत पसंद है."


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सोनाक्षी से पहले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान भी दान ना देने पर ट्रोल हो चुके हैं. वहीं, अगर भारत में कोरोनावायरस की बात करें तो इस खतरनाक वायरस से देश में अबतक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1400 पहुंच गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com