शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार करेंगे बेटी सोनाक्षी के साथ काम, 'जरूरत' सॉन्ग में नजर आएगी पिता और पुत्री की जोड़ी

'जरूरत' (Zaroorat) सॉन्ग में दोनों पिता और पुत्री यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की जोड़ी साथ में देखने को मिलेगी.

शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार करेंगे बेटी सोनाक्षी के साथ काम, 'जरूरत' सॉन्ग में नजर आएगी पिता और पुत्री की जोड़ी

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ पहली बार काम करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha)

खास बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा पहली बार करेंगे बेटी सोनाक्षी के साथ काम
  • 'जरूरत' सॉन्ग में नजर आएगी पिता और पुत्री की जोड़ी
  • किरण बेदी भी गाने में आ सकती हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज तक कभी भी पर्दे पर साथ नजर नहीं आए हैं. लेकिन इस बार 'जरूरत' (Zaroorat) सॉन्ग में दोनों पिता और पुत्री की जोड़ी साथ में देखने को मिलेगी. दरअसल रिपब्लिक ऑफ म्यूज़िक, बेयोंड म्यूजिक और व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स के साथ मिलकर एक गाना जरूरत बनाया है, जिसका कथन पहली बार पिता-पुत्री की यह जोड़ी सोनाक्षी सिन्हा व शत्रुघ्न सिन्हा करते नजर आएंगे. 

'जरूरत सॉन्ग' (Zaroorat) के वीडियो में एच. ई डॉ किरण बेदी, पद्मा विभूषण डॉ सोनल मानसिंह (सांसद के सदस्य), लक्ष्मी अग्रवाल, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी, और एनी चियोंग ड्रोलमा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के नामचीन चेहरे भी नजर आएंगे. श्रवण पंडिरस द्वारा लिखित इस आगामी प्रेरणादायक ट्रैक को सिमरन चौधरी, अजय केसवानी, श्रुति अनवाइंड और रैपर मुफाड़ और वायलिना जैसे प्रतिष्ठित कलाकारों ने रेंडर किया है. इस गाने को म्यूज़िक ऑफ रिपब्लिक के संस्थापक और प्रबंधक निर्देशक वरुण प्रभुदयाल गुप्ता, और बियॉन्ड म्यूज़िक के संस्थापक विरल मोटानी द्वारा क्यूरेट किया गया है. इस गाने को वरुण प्रभूदयाल गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) का मानना है कि "जरूरत में ज़रूरी हो जाते हैं, यह गाना इस समय की जरूरत है. यह  हमारे वर्तमान स्थिति और हमारे मौजूदा हालात के लिए एक सलाह है. यह गाना लोगों के दर्द को कैसे आसान बनाने का तरीका भी बताता है. मैं सकारात्मक हूं कि हम इस कठिन समय से जरूर निकलेंगे, और मुझे खुशी है कि इस पॉजिटिव और क्रिएटिव पहल में मैंने अपनी आवाज दी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से इतर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस बारे में कहा, "मैं सभी कलाकारों की सराहना करती हूं, जिन्होंने यह प्रेरणादायक गाना बनाया है जो कि लोगों को एक दूसरे की सहायता और दयालु भाव रखने के लिए प्रेरित करता है. हम इस समय बड़ी समस्याओं से गुजर रहे हैं- आर्थिक मंदी, आंतरिक संघर्ष और हमारी सीमाओं पर तनाव का माहौल. अब इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की सहायता करना, उनके साथ सहानुभूति से पेश आना और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाना इस समय बेहद ज़रूरी है." बता दें कि जरूरत सॉन्ग आस पास की पीड़ा का एक सटीक जवाब है. यह गाना 1 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगा.