NDTV Khabar

कैंसर से जूझ रहीं Sonali Bendre पहली बार बाल्ड लुक में दिखीं, Friendship Day पर हुईं इमोशनल

Friendship Day के मौके पर कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने दो करीबी दोस्तों के साथ तस्वीर जारी की है, इसमें सोनाली को आप पहली बार बाल्ड लुक में देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से जूझ रहीं Sonali Bendre पहली बार बाल्ड लुक में दिखीं, Friendship Day पर हुईं इमोशनल

Friendship Day पर सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट की गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी. बीमारी का ऐलान करने के बाद से सोनाली बेंद्रे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी और बॉय कट हेयरस्टाइल में अपनी तस्वीर साझा की थी. लेकिन ताजा तस्वीर में वह बाल्ड लुक में दिख रही हैं. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने दो करीबी दोस्त गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ तस्वीर जारी की है, इसमें तीनों किसी रेस्त्रां के बाहर बैठी दिख रही हैं. इस फोटो में सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है.

Sonali Bendre: कैंसर के इलाज के लिए सोनाली बेंद्रे को कटवाने पड़े बाल, इमोशनल वीडियो किया पोस्ट...
 
 

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "यह मैं हूं और इस पल मैं वास्तव में बहुत खुश हूं. जब मैं कहती हूं तो लोग मुझे अजीब निगाहों से देखने लगते हैं, लेकिन यह सच हैं और मैं आपको बताऊंगी ऐसा क्यों मैं अब हर पल का लुत्फ लेने लगी हूं, हर मौके में खुशी तलाशती हूं और खुशी की ओर बढ़ती हूं." उन्होंने कहा कि कई बार दर्द भरे और हताशा भरे पलों से उन्हें भी दो-चार होना पड़ता है, लेकिन वह जिन लोगों को प्यार करती हैं, उनके साथ समय गुजार रही हैं और खुशी महसूस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने दोस्तों की आभारी हैं जो इस दौर में उनकी मजबूती का स्तंभ बने हुए हैं. सोनाली लिखती हैं,"मुझे यह दिखाने के लिए शुक्रिया कि सच्ची दोस्ती क्या होती है. हैप्पी फ्रेंडशिप डे लेडीज."

Sapna Choudhary ने WWE के रिंग में किया ऐसा डांस, चित हो गए सारे पहलवान; देखें वीडियो

सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते. 

Sonali Bendre ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने गुरुवार रात ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की." 
3 हफ्ते पहले सोनाली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही थी, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार, सपोर्ट में आया बॉलीवुड

टिप्पणियां
सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement