NDTV Khabar

Sonali Bendre का बाल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल, न्यूयॉर्क में करा रही हैं Cancer का इलाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों अपने मेटास्टैटिक कैंसर (Cancer) के इलाज का ट्रीटमेंट कराने के लिए लंदन में हैं. इंस्टाग्राम पर फोटो वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonali Bendre का बाल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल, न्यूयॉर्क में करा रही हैं Cancer का इलाज

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपडेट की नई तस्वीर, जिसमें वह Bald Look में नजर आईं

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट की एक तस्वीर
  2. जिसमें वह बाल्ड लुक में आई नजर
  3. हाथ में किताब लेकर लिखा ये मैसेज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की एक और तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है. सोनाली बेंद्रे इन दिनों अपने मेटास्टैटिक कैंसर के इलाज का ट्रीटमेंट कराने के लिए न्यूयॉर्क में हैं. सोनाली बेंद्रे कैंसर (Sonali Bendre Cancer) के इलाज के दौरान हर लम्हा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर कर रही हैं. कीमोथेरपी की वजह से बाल्ड लुक होने पर उन्होंने विग लगाकर तस्वीर इंस्टाग्राम पोस्ट की थी, जिस पर उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था. अब उन्होंने अपने बाल्ड लुक को दिखाते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर साझा की है. इसमें हाथ में उन्होंने एक बुक भी थामी है, जिसे वह पढ़ना शुरू किया है. जिसका जिक्र हैशटैग के जरिए 'सोनाली बुक क्लब' लिखा है.

कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस Sonali Bendre ने उठाया ये बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Video

सोनाली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ''आज 'रीड अ बुक डे' है और #एसबीसी (सोनाली बुक क्लब) के लिए अगली बुक की घोषणा करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है. यह रूस में एक ऐतिहासिक कथा है जिसे "ए जेंटलमैन इन मॉस्को" कहा जाता है, इसे @amortowles द्वारा लिखा गया है. इसकी शुरुआत बहुत दिलचस्प लग रही है और मैं अब जल्द ही पढ़ने जा रही हूं.''
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


Fight Against Cancer: सोनाली बेंद्रे ने ली अपने लिए विग, शेयर किया इमोश्नल कर देने वाला वीडियो...

बता दें, 43 वर्षीया अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आईं. कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे की Pics Viral, याद में इमोशनल हुईं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ

टिप्पणियां
वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "यह महत्वपूर्ण होता है कि आपको क्या खुश करता है. अगर कोई विग पहन रखा है, या ब्राइट रेड लिपस्टिक लगा रखा है, या फिर हाई हील्स में है. लार्जर पिक्चर पर जो चीजें आवाज करती हैं, उन सब चीजों का इतना फर्क नहीं पड़ता है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement