सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस का बाल्ड लुक वायरल

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) कैंसर के इलाज के दौरान हर लम्हा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर कर रही हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सोनाली अपने दोस्तों के साथ खुशनुमा पल बिता रही हैं.

सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस का बाल्ड लुक वायरल

कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं सोनाली बेंद्रे

खास बातें

  • सोनाली बेंद्रे की तस्वीरें वायरल
  • बाल्ड लुक में आईं नजर
  • सुजैन खान ने साझा की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों अपनी मेडिकल कंडिशन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. न्यूयॉर्क में 43 वर्षीया एक्ट्रेस मेटास्टैटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे कैंसर (Sonali Bendre Cancer) के इलाज के दौरान हर लम्हा सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर कर रही हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सोनाली अपने दोस्तों के साथ खुशनुमा पल बिता रही हैं. मालूम हो कि कीमोथेरपी की वजह से उन्होंने अपने लंबे और घने बालों की कुर्बानी दी. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान द्वारा साझा की गई लेटेस्ट तस्वीर में सोनाली तीन करीबी फ्रेंड्स के साथ पार्क में मस्तीभरे पल एन्जॉय कर रही हैं.

कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस Sonali Bendre ने उठाया ये बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Video

इसे साझा करते हुए सुजैन खान लिखती हैं, "यह हम है... आप के लिए लड़ेंगी, सम्मान करेंगी, शामिल करेंगी, आपका प्रोत्साहित बढ़ाएंगी, साथ चाहेंगी, आपकी रक्षा करेंगी और हमेशा साथ खड़े रहेंगी." सुजैन ने यह तस्वीर घंटेभर पहले जारी की है, इसे अब तक 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

Sonali Bendre का बाल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल, न्यूयॉर्क में करा रही हैं Cancer का इलाज
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे बहल ने अपने लिए एक विग बनवाया है. कैंसर मरीजों के लिए एक प्रेरक पोस्ट में उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि बीमारी की वजह से वे अपनी खुशियों से दूर न रहें. अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा की थी, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "जिस प्रकार हमारा दृष्टिकोण होता है, उसका मनोवैज्ञानिक असर हम पर होता है." विग के साथ और बाल्ड लुक में उन्होंने तस्वीरें और वीडियो साझा किए है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

शाहिद कपूर ने बेटे का नाम रखा Zain Kapoor, जानिए आखिर क्या है इसका मतलब

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

दिशा पटानी ने ऐसे शानदार अंदाज में किया डांस, टाइगर श्रॉफ को भी होगा रश्क- देखें Video

उन्होंने ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की."  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com