NDTV Khabar

Sonali Bendre ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) का इलाज करवा रही हैं. सोनाली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह बेटे रणबीर को इस बीमारी के बारे में बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonali Bendre ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) न्यूयॉर्क में करवा रही हैं मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज

खास बातें

  1. मेटास्टेटिक कैंसर से पीड़ित हैं सोनाली बेंद्रे
  2. सोशल मीडिया पर किया था ऐलान
  3. न्यूयॉर्क में करवा रही हैं इलाज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी. बीमारी का ऐलान करने के बाद से सोनाली बेंद्रे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं. कुछ दिन पहले सोनाली बेंद्रे ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इलाज के लिए अपने बाल कटवाए थे. ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है जिसमें बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह अपने बेटे को इस बीमारी के बारे में बताया और उसका किस तरह का रिएक्शन आया था.

सोनाली बेंद्रे ने माइकल जैक्सन का किया था भारत में वेलकम, टीवी की हैं सुपरहिट जज
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


Karenjit Kaur: पोर्न स्टार नहीं नर्स बनना चाहती थीं सनी लियोन, घरवालों को आंखों में दिखती थी बगावत

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट में लिखा हैः "12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है. उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन के केंद्र में रही है. जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे.

सावन के पहले सोमवार की मोहम्मद आजाद ने बताई महिमा, भाभी को सुनाई पूरी कहानी- Video ने मचाई धूम

हम उसकी जितनी चिंता करते हैं, ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी तथ्यों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा. हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था. उसने बहुत ही परिपक्वता के साथ इस खबर को झेला...और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सकारात्मकता का स्रोत बन गया. कई बार तो उसकी भूमिका एकदम बदल ही जाती है, और वह मुझे बताता है कि क्या करना चाहिए!

शिल्पा शिंदे की Dus Ka Dum में एंट्री, सलमान खान ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि छूटी 'अंगूरी भाभी' की हंसी
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on


कभी 2000 रु. की खातिर सड़कों पर बहाता था खून, अब हर साल कमाता है 800 करोड़ रु., यूं सुनाई पूरी दास्तान

टिप्पणियां
मेरा मानना है कि इस तरह के हालात से बच्चों को रू-ब-रू कराकर रखना चाहिए. उनके साथ समय बिताना और उन्हें इसमें शामिल करना बेहद जरूरी है...हम उन्हें दर्द और जीवन की सच्चाई से बचाने की कोशिश में इसका उल्टा ही कर बैठते हैं. इन दिनों मैं रणबीर के साथ समय गुजार रही हूं, वैसे भी उसकी समर वैकेशन चल रही है. उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement