लॉकडाउन के बीच गुड़ी पड़वा के जश्न पर सोनाली बेंद्रे बोलीं, यह विडंबना है कि...

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी गुड़ी पड़वा .. यह विडंबना है कि नया साल 21 दिनों की लॉकडाउन की शुरुआत के साथ पड़ा है.. लेकिन किसी न किसी रूप में यह एक संकेत है कि हमें क्या करने की आवश्यकता है."

लॉकडाउन के बीच गुड़ी पड़वा के जश्न पर सोनाली बेंद्रे बोलीं, यह विडंबना है कि...

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

खास बातें

  • लॉकडाउन के बीच गुड़ी पड़वा के जश्न सोनाली बेंद्रे ने दिया रिएक्शन
  • सोनाली बेंद्रे बोलीं, यह विडंबना है कि...
  • इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट
नई दिल्ली:

महाराष्ट्रियन बुधवार को गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के पर्व के साथ नए साल का जश्न मना रहे हैं. इस अवसर पर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) की मिलीजुली भावनाएं हैं, यह पर्व कोरोनोवायरस (Coronavirus) प्रकोप के मद्देनजर 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) की शुरुआत के साथ पड़ा है. सोनाली बेंद्रे  ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी गुड़ी पड़वा .. यह विडंबना है कि नया साल 21 दिनों की लॉकडाउन की शुरुआत के साथ पड़ा है.. लेकिन किसी न किसी रूप में यह एक संकेत है कि हमें क्या करने की आवश्यकता है."

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) आगे लिखा, "आत्मनिरीक्षण करें और भविष्य की ओर देखें." गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) चैत्र महीने का पहला दिन होता है और हिंदू कैलेंडर के अनुसार इस दिन से नए साल की शुरुआत होती है. गंभीर स्वास्थ्य संकट के बीच लोगों के मूड को हल्का करने के लिए, सोनाली ने एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पारंपरिक महाराष्ट्रियन साड़ी पहने हुए हैं.

बता दें, सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.